Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैदी की पीठ पर गर्म लोहे से लिखा 'गैंगस्टर', जज भी देखकर चौंके!

पंजाब के फिरोजपुर जेल प्रशासन पर घिनौनी हरकत का आरोप लगा है. आरोप है कि यहां के जेल अधिकारियों ने एक कैदी तरसेम सिंह के पीठ पर गर्म लोहे से दाग कर गैंगस्टर लिख दिया. अदालत ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जांच के आदेश दिए हैं. पढ़ें, हमारे रिपोर्टर संदीप ओबरॉय की रिपोर्ट...

कैदी की पीठ पर गर्��म लोहे से लिखा 'गैंगस्टर', जज भी देखकर चौंके!

कैदी की पीठ पर लिखा गैंगस्टर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: पंजाब के फिरोजपुर जेल (Ferozepur Jail) से एक डराने वाली खबर आ रही है. यहां एक कैदी के पीठ पर गैंगस्टर (Gangster) लिखने का मामला सामने आया है. कैदी का दावा है कि जेल कर्मियों ने गर्म लोहे से दाग कर उसकी पीठ पर गैंगस्टर लिखा है. कैदी के मां-बाप की अर्जी पर एडिशनल सेशन जज, कपूरथला की अदालत में कैदी को पेश किया गया. अदालत ने मेडिकल का आदेश दिया और पुलिस से जांच रिपोर्ट मांगी है.

तरसेम सिंह नाम का कैदी फिरोजपुर जेल में बंद है. उसके ऊपर हत्या और लूट के 10 से 15 मामले हैं. तरसेम ने जेल प्रशासन पर बड़े आरोप लगाए हैं. तरसेम ने कहा कि जेल में मुझे बुरी तरह पीटा गया. कुछ जेल कर्मियों ने लोहे को गर्म करके मेरे पीठ पर पंजाबी में गैंगस्टर लिख दिया. मैं दर्द से बिलबिलाता रहा लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ा. 

यह भी पढ़ें, बड़ा खुलासा, पाकिस्तान से रची जा रही है भारत को तबाह करने की साजिश

इस घटना के बाद तरसेम के मां-पिता ने जेल भीतर अपने बेटे की मौत की आशंका जाहिर की है. उन्होंने आरोप लगाया कि जेल प्रशासन मेरे बेटे को अदालत में भी पेश करने में आनाकानी कर रहा था. उन्होंने कहा जब मेरा बेटा जेल गया था तो उसके ऊपर सिर्फ एक मामला था, अब उस कई मुकदमे कर दिए गए हैं. साथ ही घिनौनी तरीके से उसके पीठ पर गैंगस्टर लिख दिया गया है.

यह भी पढ़ें, महिला पर पति को जिंदा जलाकर मारने का आरोप, जानें, क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि अदालत में पेशी के दौरान तरसेम सिंह ने अपनी टी-शर्ट उतार कर अपनी पीठ जज साहब को दिखा दी. यह देखकर जज भी चौंक गए. इस मामले को जज राकेश कुमार ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने तरसेम का मेडिकल करा कर उसकी रिपोर्ट सौंपने की मांग की है. साथ ही पूरे मामले की जांच करने के लिए पुलिस को आदेश भी दिए हैं. इस मामले में अगली सुनवाई 24 अगस्त को रखी गई है.

अदालत के आदेश के बाद तरसेम को सिविल अस्पताल कपूरथला ले जाया गया जहां उसका मेडिकल हुआ. मेडिकल और पूरे शरीर के चेकअप के बाद डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट बंद लिफाफे में पुलिस को सौंप दी है. इस मामले में डॉक्टरों ने किसी भी तरह की टिप्पणी से इनकार किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement