Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने की खुदकुशी, अटकलों में उलझी सुसाइड मिस्ट्री!

अमित जैन भारी कर्जे में थे. उनसे जुड़े लोग कह रहे हैं कि खुदकुशी की एक वजह यह भी है.

Delhi: होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने की खुदकुशी, अटकलों में उलझी सुसाइड मिस्ट्री!

रेडसिन ब्लू होटल के मालिक ने खुदकुशी कर ली है. वह भारी कर्ज में थे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद के कौशाम्बी में स्थित होटल रेडिसन ब्लू (Radisson Blu) के मालिक अमित जैन ने शनिवार को खुदकुशी कर ली. अमित जैन अक्षरधाम कॉमनवेल्थ विलेज में मृत पाए गए हैं. उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

अमित जैन के करीबियों का कहना है कि पर बैंको का भारी कर्ज था. पुलिस इस पूरे केस की छानबीन कर रही है. करीबी दावा कर रहे हैं कि कर्ज के बोझ की वजह से भी अमित जैन खुदकुशी जैसा कदम उठा सकते हैं.

Rajasthan: कैसे एक तस्वीर से मची Sachin Pilot खेमे में खलबली, Ashok Gehlot ने फिर किया खेल?

रविवार को होगा पोस्टमॉर्टम

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अमित जैन (Amit Jain) के शव को कब्जे में लिया है. रविवार सुबह अमित जैन का पोस्टमॉर्टम होगा. इतने बड़े व्यवसायी की खुदकुशी पर लोग स्तब्ध हैं.

कहां है यह होटल?

रेडिसन ब्लू होटल दिल्ली-एनसीआर के फेमस होटलों में से एक है. यह गाजियाबाद में मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे के किनारे कौशांबी में है. अमित जैन के करीबी कह रहे हैं कि उन्हें बिजनेस में लगातार घाटा हो रहा था, जिससे वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. 

Shraddha Murder Case: हत्यारे के परिवार ने किया था श्रद्धा से वादा- 'जल्द ही दूर चला जाएगा आफताब'

मौके से नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट, उलझी डेथ मिस्ट्री

अमित जैन की खुदकुशी के बारे में पुलिस को करीब 12.30 बजे दिन में सूचना मिली. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हैरान रह गई. वह फांसी के फंदे से लटके मिले. उनके फ्लैट से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उनके घर और गाड़ी की तलाशी ली जा रही है. खुदकुशी की स्पष्ट वजह अभी सामने नहीं आई है. लोग अटकलें लगा रहे हैं कि उन्होंने कर्ज की वजह से खुदकुशी की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement