Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, रोज मारपीट करती है', न्याय की गुहार लगाते DSP का वीडियो वायरल!

झारखंड के रामगढ़ में तैनात डीएसपी और उनकी पत्नी की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. डीएसपी न्याय की गुहार लगा रहे हैं. पढ़ें, झूलन अग्रवाल की रिपोर्ट

'पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, रोज मारपीट करती है', न्याय की गुहार लगाते DSP का वीडियो वायरल!

रामगढ़ के डीएसपी किशोर कुमार रजक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: झारखंड से गजब की खबर आ रही है. रामगढ़ जिले में तैनात डीएसपी अपनी ही पत्नी से प्रताड़ित है और वह न्याय की गुहार लगा रहा है. दूसरी तरफ डीएसपी की पत्नी भी मारपीट का आरोप लगा रही है. डीएसपी ने यहां तक दावा किया है कि उनकी पत्नी ने रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देकर उनसे शादी की है.

यह मामला रामगढ़ के एसडीपीओ किशोर कुमार रजक का है. किशोर कुमार रजक का अपनी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव से विवाद कोई नया नहीं है. पिछले 5 सालों में दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. एक-दूसरे खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा चुके हैं. थाना, कोर्ट के साथ-साथ इनका मामला महिला आयोग तक पहुंच चुका है.

एक बार फिर इन दोनों की हाथापाई सुर्खियों में है. दोनों ने अपने-अपने फेसबुक पेज पर वीडियो वायरल किया है. इसमें बताया गया है कि घर में उनके साथ हिंसा हुई है.

सबसे पहले किशोर कुमार रजक ने वीडियो वायरल किया है, इसमें साफ दिख रहा है कि अपने बेटे को पैंट पहनाने के दौरान उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव अचनाक से हिंसक हो उठीं. वीडियो में वह अपने दाहिने हाथ का खरोंच भी दिखा रहे हैं. इसके बाद घर से उनकी पत्नी को बाहर जाते हुए दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें, IIT की छात्रा से छेड़छाड़ में दबोचा गया IAS ऑफिसर, पुलिस कर रही पूछताछ

इधर उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने वीडियो वायरल कर बताया है कि डीएसपी ने उनके साथ मार-पीट की है. इस वजह से उनको काफी गहरी चोटें पहुंची हैं. वह अस्पताल में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ें, दिल्ली में पुलिस वाले की मौजूदगी में महिला SI ने की ससुर की पिटाई, वीडियो वायरल

डीएसपी किशोर कुमार रजक ने कहा कि पिछले 5 सालों से मैं अपनी पत्नी से प्रताड़ित हूं. लगातार घरेलू हिंसा का शिकार हूं. मुझे जाल में फंसाकर शादी की गई. मुझसे करोड़ों रुपये वसूलने के लिए मेरी पत्नी लगातार साजिश रच रही हैं. मैं लगातार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा हूं. 

किशोर कुमार ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि शादी से पहले भी मेरी पत्नी ने लखनऊ और इलाहाबाद में कई अधिकारियों पर गंभीर रूप से आरोप लगाकर उन्हें ब्लैकमेल भी कर चुकी हैं.

दूसरी तरफ, वर्षा श्रीवास्तव ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है. वर्षा अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पति दूसरी शादी करना चाहते हैं इसलिए मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं. वर्षा का दावा है कि उन्होंने घर में दूसरी शादी की बात भी कबूली है. कई बार दूसरी लड़कियों से वीडियो कॉल भी करते हैं. मेरे साथ बराबर मारटीप की जाती है. मैंने कई बार न्याय की गुहाल लगाई है, लेकिन मेरी कही नहीं सुनी जाती है.

ध्यान रहे डीएसपी और उनकी पत्नी के बीच की यह लड़ाई झारखंड पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement