Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: श्रद्धा का पर्सनल डेंटिस्ट देगा खास सबूत, पुलिस कराएगी जबड़े की पहचान

श्रद्धा वलकर हत्याकांड में पुलिस ने जंगलों से मिले जबड़े की पहचान के लिए डेंटिस्ट से संपर्क किया. खोपड़ी के अवशेषों को भी पुलिस तलाश रही है.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा का पर्सनल डेंटिस्ट देगा खास सबूत, पुलिस कराएगी जबड़े की पहचान

Faridabad Police को सूटकेस में मिले बॉडी पार्ट्स का DNA टेस्ट कराया जा सकता है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वलकर (Shraddha Walker) की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस को एक मानव जबड़ा समेत खोपड़ी के कुछ हिस्से मिले हैं. जबड़ा श्रद्धा का है या फिर किसी ओर का इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ ही डेंटिस्ट से संपर्क किया है. पुलिस इस संबंध में श्रद्धा के दांतों का रूट कैनाल कराने वाली डॉक्टर के संपर्क में है. ताकि इस बात की पुष्टि कर सकें कि यह जबड़ा श्रद्धा का ही है. अगर यह पुष्टि होती है तो पुलिस के हाथ श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में यह अब तक का बड़ा सबूत हो सकता है. हालांकि पुलिस की तलाश अभी खत्म नहीं हुई है. पुलिस ने दक्षिण दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में स्थित एक तालाब को खाली कराया है. 

श्रद्धा वालकर की हत्या की जांच में पुलिस की पांच टीमें जुटी हुई है. पुलिस लगातार श्रद्धा के अवशेषों की खोज कर रही है. ​ह​ड्डियों के बाद पुलिस को जंगलों से एक मानव जबड़ा मिला है. इसमें कुछ दांत मौजूद हैं. साथ ही खोपड़ी के अवशेष भी हैं. इन्हें पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही डेंटिस्ट से संपर्क किया है. डेंटिस्ट को पुलिस ने जबड़ा का फोटो दिखाई. डेंटिस्ट ने कहा कि पुलिस ने बताया कि यह जबड़ा उन्हें तलाश के दौरान मिला है। हम ने पुलिस से मुंबई की उस दांतों के डॉक्टर से संपर्क करने के लिए कहा है, जिस से श्रद्धा ने अपने दांतों का रूट कैनाल उपचार कराया था. उनके पास श्रद्धा के दांतों का एक्स-रे हो सकता है, जो उसके जबड़े की पहचान के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा. पुलिस श्रद्धा के दांतों का इलाज करने वाले डेंटिस्ट से भी संपर्क कर रही है. 

पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा के हत्यारे आफताब का Narco Test से पहले होगा पॉलीग्राफी टेस्ट, कोर्ट ने दी अनुमति

जंगल में खाक छान रही पुलिस, खाली कराया तालाब

पुलिस टीम श्रद्धा के अवशेषों को तलाशने के लिए छतरपुर के आसपास के जंगलों में खाक छान रही है. पुलिस ने रविवार को भी एक वन क्षेत्र से खोपड़ी के कुछ हिस्से और कुछ हड्डियां बरामद की थी. इन्हें जांच कराने के लिए फॉरेंसिक टीम के पास भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने दक्षिण दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में एक तालाब को खाली कराया है. पुलिस को आंशका है हत्यारोपी आफताब ने श्रद्धा के शरीर के कुछ टुकड़ों को तालाब में फेंका होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement