Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: महरौली के जंगलों से मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं, पिता से मैच हुआ DNA सैंपल

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर की हड्डियां महरौली के जंगलों से बरामद हुई थीं. अब श्रद्धा के पिता के साथ डीएनए सैंपल भी मैच हो गया है.

Shraddha Murder Case: महरौली के जंगलों से मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं, पिता से मैच हुआ DNA सैंपल

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में हुआ अहम खुलासा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. दिल्ली पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त पर जो हड्डियां मेहरौली और गुरुग्राम के जंगलों से बरामद की थीं, उनका मिलान श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर के साथ हो गया है. सूत्रों के मुताबिक, सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (CFSL) और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की ओर से जारी रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि हड्डियां श्रद्धा की हैं. 

आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े किए थे और उसकी हड्डियों को मेहरौली के जंगलों में फेंक दिया था. अब नए खुलासे से इस केस की जांच को नया मोड़ मिल सकता है. मेहरौली से करीब 13 हड्डियां मिली थीं. इसमें जबड़े का भी कुछ हिस्सा शामिल था. माना जा रहा था कि ये हड्डियां श्रद्धा की हैं क्योंकि आरोपी आफताब ने खुद कहा था कि लाश के टुकड़े इन्हीं इलाकों में फेंके गए हैं. 

Shraddha Murder Case: फॉरेंसिक जांच में श्रद्धा के मर्डर की पुष्टि, बरामद हड्डियों से पिता का DNA हुआ मैच

मेहरौली के जंगलों में आफताब फेंकता रहा श्रद्धा की हड्डियां

आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या 18 मई 2022 को ही कर दी थी. उसने श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े किए थे. टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था. मेहरौली के जंगलों में आफताब हर दिन एक टुकड़ा फेंक रहा था. नवंबर में जब आफताब गिरफ्तार हुआ तो श्रद्धा की हत्या के राज से पर्दा उठा.  

Shraddha Murder Case: दिल्ली, मुंबई से लेकर हिमाचल तक, कैसे आफताब की साजिश ने उलझा दी है पुलिस जांच?

जेल में है आफताब पूनावाला

दिल्ली के एक कोर्ट ने आरोपी आफताब पूनावाला को न्यायिक हिरासत में भेजा है. 2 दिसंबर को उसका नार्को टेस्ट हुआ था. फॉरेंसिक साइंस लैब के अधिकारियों ने यह टेस्ट जेल के अंदर ही किया था. उसका पॉलिग्राफ टेस्ट भी हो चुका है. ये टेस्ट भले ही आफताब को दोषी साबित नहीं कर पाएंगे लेकिन इसकी मदद से पुलिस अहम सबूतों को जुटाने में सक्षम हो सकती है, जिससे उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement