Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Walkar murder Case: कोर्ट ने 5 दिन बढ़ाई आफताब की पुलिस कस्टडी, नार्को टेस्ट की भी मिली मंजूरी

आफताब पूनावाल के खिलाफ सबूत जुटाने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं. पुलिस के पास आरोपी के बयान के अलावा और कोई भी साक्ष्य नहीं है.

Shraddha Walkar murder Case: कोर्ट ने 5 दिन बढ़ाई आफताब की पुलिस कस्टडी, नार्को टेस्ट की भी मिली मंजूरी

आफताब सभी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए अलग-अलग सिम का इस्तेमाल करता था. उसके बयानों के अलावा कोई अन्य सबूत उसके खिलाफ नहीं है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वालकर मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की पुलिस कस्टडी कोर्ट ने 5 दिनों के लिए और बढ़ा दी है. दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आरोपी के नार्को टेस्ट की भी मंजूरी दी है. आफताब पूनावाला पुलिस के सामने लगातार बयान बदल रहा था. अब नार्को टेस्ट के बाद इस केस से जुड़े और राज बाहर आ सकते हैं. आरोपी ने नार्को टेस्ट के लिए सहमति दे दी है.

श्रद्धा वालकर मर्डर केस के बारे में सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं, पढ़ें 12 पॉइंट्स में

दिल्ली के मेहरौली में हुए इस हत्याकांड ने देश को दहला दिया है. आरोपी ने श्रद्धा वालकर के शरीर को चाकू से कई टुकड़ों में काटकर फ्रीज में रखा था. वह एक-एक करके शव के टुकड़ों को छतरपुर जंगल में फेंक रहा था. लगातार गलतबयानी के बाद पुलिस ने कहा था कि वह कोर्ट के पास नार्को टेस्ट की गुहार लगाएगी.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड: आफताब का होगा नार्को टेस्ट,  सबूत जुटाने में पुलिस के छूट रहे पसीने, कैसे मिलेगी सजा?

आफताब ने 35 टुकड़ों में काटा था श्रद्धा का शरीर

आफताब ने श्रद्धा वालकर के शरीर को चाकू से 35 पार्ट में काट दिया था. पुलिस अभी तक अपराध में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा का मोबाइल फोन और घटना के दौरान आरोपी द्वारा पहने गए कपड़ों को बरामद नहीं कर पाई है. आरोपी शरीर के टुकड़ों को एक-एक करके जंगल में फेंक रहा था.

लिव-इन पार्टनर ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, पढ़िए ऐसे ही दिल दहलाने वाले 5 केस

श्रद्धा के पिता के साथ होगी अवशेष की डीएनए मैचिंग

महरौली वन क्षेत्र से बरामद श्रद्धा वालकर के शरीर के टुकड़ों को जुटाया है लेकिन अभी उसके पिता के डीएनए के साथ उसका मैच कराना बाकी है. 

जांच में सहयोग नहीं कर रहा है आफताब पूनावाला

श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब पूनावाला पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. सूत्रों के मुताबिक वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है. पहले उसने कहा था कि श्रद्धा का मोबाइल फोन उसने महाराष्ट्र में फेंक दिया था, लेकिन अब कह रहा है कि इसे दिल्ली में कहीं गिरा दिया था. बार-बार बयान बदलने की वजह से ही उसका नार्को टेस्ट करावाना पुलिस की मजबूरी भी बन गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement