Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोनाली फोगाट के परिवार का दावा, प्रॉपर्टी के लिए PA सुधीर सांगवान ने की हत्या, CBI जांच की मांग

Sonali Phogat Murder Case: बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की मौत में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सोनाली के परिवार वालों का दावा है कि हत्या के पीछे पीए सुधीर सांगवान का हाथ है. उसी ने प्रॉपर्टी के लिए हत्या की है. साथ ही परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है...

सोनाली फोगाट के परिवार का दावा, प्रॉपर्टी के लिए PA सुधीर सांगवान ने की हत्या, CBI जांच की मांग

सोनाली फोगाट (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: सोनाली फोगाट की मौत में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. जी मीडिया की टीम जब उनके हिसार वाले फॉर्म हाउस में पहुंची तो वहां कई दावे किए गए. सोनाली का पूरा परिवार वहां मौजूद था. पहले जब हमने सोनाली की बहनों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इनकार कर दिया. बाद में सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट सामने आए और उन्होंने पूरे मामले पर विस्तार के बात की.

कुलदीप ने बताया कि सोनाली किसी शूटिंग के लिए गोवा गई थीं. सोनाली के साथ उनके पीए सुधीर सांगवान भी थे. कुलदीप का कहना है कि सोमवार की शाम को सोनाली ने अपनी बहनों से बात की थी. उन्होंने कहा था कि 25 को घर आकर सबकुछ बताऊंगी. कई राज खोलूंगी. सोनाली ने अपनी बहनों को बताया कि मुझे खाने में कुछ दिया जा रहा है, जिससे मेरे शरीर पर असर पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें, Sonali Phogat डेथ केस में नया मोड़, अन नेचुरल डेथ का मामला दर्ज, बहनों ने लगाए ये आरोप

परिवार का कहना है कि अगर सीबीआई सख्ती से सुधीर सांगवान से पूछताछ करेगी को सब पता चल जाएगा. कुलदीप का कहना है कि रात में सोनाली की बहनों से बात हुई और सुबह निधन की खबर. जब सुधीर का फोन आया तो उसने कहा कि सोनाली को हार्ट अटैक आया है. बिना डॉक्टरों के जांच के उसे कैसे पता चला कि हार्ट अटैक आया है.

परिवार का कहना है कि सुधीर ने बताया कि वह रात में साथ था. सुबह 7 बजे किसी काम से नीचे गया और 5 मिनट में लौटा तो सोनाली मरी हुई मिलीं. परिवार का कहना है कि सुधीर ही संदिग्ध लग रहा है. हत्या में उसी का हाथ हो सकता है. इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच जरूरी है.

यह भी पढ़ें, Sonali Phogat ने पति की मौत के बाद झेला था टॉर्चर, अकेली औरत की जिंदगी पर कही थी ये बात

वहीं, दूसरी तरफ सोनाली फोगाट के भांजे ने भी आरोप लगाया है कि सुधीर ही सांगवान ही हत्यारा है. वह सोनाली की सारी प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था.

ध्यान रहे कि इसके पहले सोनाली की दोनों बहनों ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी. उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे. सोनाली की बड़ी बहन रेमन फोगाट और छोटी बहन रुकेश फोगाट ने दावा किया है कि उनके साथ कुछ गलत हुआ है.

परिवार का कहना है कि डॉक्टरों की टीम सोनाली का पोस्टमॉर्टम करेगी और उसके बाद 25 को उसका बॉडी हिसार पहुंचेगा. उसके बाद हिसार में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement