Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सत्येंद्र जैन को प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए 10 करोड़ रुपये', सुकेश चंद्रशेखर का LG को लिखी चिट्ठी में बड़ा दावा

सुकेश चंद्रेशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल को 18 अक्टूबर को गोपनीय चिट्ठी लिखी थी. इसमें सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

'सत्येंद्र जैन को प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए 10 करोड़ रुपये', सुकेश चंद्रशेखर का LG को लिखी चिट्ठी मे�ं बड़ा दावा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः मनी लांड्रिंग के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना (Satyendar Jain) को गोपनीय चिट्ठी लिखकर उसने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने दावा किया है कि तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन को प्रोटेक्शन मनी के तौर पर 10 करोड़ रुपये दिए हैं. मंत्री ने पीए के जरिये 2 करोड़ रुपये महीना बतौर प्रोटेक्शन मनी मांगे थे. सुकेश ने दावा किया कि गिरफ्तारी से पहले उसे साउथ इंडिया में आप पार्टी में बड़ा पद देने के लिए पार्टी ने  50 करोड़ रुपये लिए थे. 

सुकेश ने यह भी दावा किया है कि कई बार सत्येंद्र जैन उससे मिलने जेल भी गए थे. 18 अक्टूबर को लिखी गयी इस चिट्ठी के बाद LG ने दिए जांच के आदेश दिए हैं.  सुकेश ने अपने पत्र में लिखा, सत्येंद्र जैन ने मुझे लगातार पैसे देने के लिए मजबूर किया. लगातार दबाव के चलते 2-3 महीनों के अंतराल में 10 करोड़ की राशि मुझसे वसूल की गई. सुकेश ने दावा किया है कि यह पैसा उसने कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी द्वारा लिया गया.  

Satyendra Jain latter

Satyendra Jain latter 1

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement