Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नशे में ट्रैक पर सो गया युवक, ऊपर से गुजरीं 3 ट्रेनें, शरीर पर खरोंच तक नहीं!

झारखंड के गढ़वा से एक गजब की खबर आई है. नशे में बेसुध एक युवक रेलवे ट्रैक पर सो गया और उसके ऊपर से एक-दो नहीं, तीन ट्रेनें गुजर गईं. उस युवक के शरीर पर खरोंच तक नहीं आई. हालांकि, वह सदमे में है. पढ़िए हमारे रिपोर्टर संजीव कुमार गिरि की खबर...

नशे में ट्रैक पर सो गया युवक, ऊपर से गुजरीं 3 ट्रेनें, शरीर पर खरोंच तक नहीं!

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिन्दी: जरा कल्पना कीजिए, आप नशे में बेसुध हों और रेलवे ट्रैक पर सो जाएं. आपके ऊपर से एक-दो नहीं तीन-तीन ट्रेनें पार कर गई हों और आपको खरोंच तक न आए तो इसे क्या कहेंगे. शायद इसे ही कुदरत का करिश्मा कहेंगे. यह घटना झारखंड के गढ़वा जिले के नगर उंटारी रेलवे स्टेशन के पास सोनवर्षा गांव की है. 

    जाको राखो साइयां, मार सके ना कोई. यह कहावत बुधवार को हकीकत में चरितार्थ हुई. नगर उंटारी थाना क्षेत्र के पुरैनी निवासी 30 साल के शहजाद आलम उर्फ पप्पू आलम के ऊपर से तीन ट्रेनें गुजर गईं लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई. हालांकि, इस खौफनाक हादसे के कारण वह सदमे में है.

    यह भी पढ़ें, बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई मां, लगा दी जान की बाजी

    रात 1 बजे हावड़ा से भोपाल जानेवाली एक्सप्रेस के ड्राइवर ने नगर उंटारी रेलवे स्टेशन को सूचित किया कि सोनवर्षा गांव में पोल संख्या 47/2 के पास ट्रैक पर एक युवक पड़ा हुआ है जिसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई है. ट्रेन के ड्राइवर को लगा कि ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई है. 

    यह भी पढ़ें, क्लर्क ने मांगी छुट्टी, लिखा-पत्नी नाराज होकर चली गई है, मनाने जाना है!

    इस सूचना के बाद तत्काल स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवानों को सोनवर्षा भेजा गया. वहां जाने के बाद आरपीएफ जवानों ने देखा कि युवक वैसे ही ट्रैक पर सोया हुआ है. वह जिंदा है. शरीर मे खरोंच भी नहीं आई थी, लेकिन वह सदमे में था. जिसके बाद एम्बुलेंस बुलाकर उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस से पहले 2 मालगाड़ी भी उस ट्रैक से गुजरी थी.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement