Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal के स्कूल में घुसी भीड़, महिला टीचर के कपड़े फाड़े, बीजेपी ने कहा- हिजाब एंगल

Trimohini School Incident: पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के एक स्कूल में टीचर ने अनुशासन के लिए एक छात्रा को डांटा. इसके बाद छात्रा के परिजनों के साथ बड़ी संख्या में लोग स्कूल पहुंच गए और महिला टीचर से मार-पीट करने लगे. उन्होंने महिला टीचर के कपड़े भी फाड़ दिए...

West Bengal के स्कूल में घुसी भ�ीड़, महिला टीचर के कपड़े फाड़े, बीजेपी ने कहा- हिजाब एंगल

बंगाल के स्कूल में महिला टीचर की पिटाई करती भीड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी:पश्चिम बंगाल (West Bengal) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि दक्षिण दिनाजपुर (South Dinjapur) जिले के एक स्कूल में टीचर ने अनुशासन के लिए एक छात्रा को डांटा. इसके बाद छात्रा के परिजनों के साथ बड़ी संख्या में लोग स्कूल पहुंच गए. उन्होंने स्कूल के बाहर प्रदर्शन शुरू किया. बताया जा रहा है कि इसी दौरान बड़ी संख्या में लोग कॉमन रूम में घुस गए और महिला शिक्षिका के साथ मार-पीट और गाली-गलौज की. इस दौरान महिला शिक्षिका के कपड़े भी फाड़ दिए. यह घटना शुक्रवार की है. बाद में सूचना मिलने पर पुलिस स्कूल पहुंची और मामले को शांत करवाया. 

यह घटना दक्षिण दिनाजपुर के हिली थाना क्षेत्र की है. त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाई स्कूल (Trimohini Pratap Chandra High School) की छात्रा क्लास रूम में नहीं जा रही थी. इस वजह से टीचर ने उसे थप्पड़ मारा. यह घटना गुरुवार की है. अगले दिन बड़ी संख्या लोगों ने स्कूल में आकर हंगामा काटा.

यह भी पढ़ें, पति ने काट दिया दायां हाथ लेकिन नहीं मानी हार, अब बाएं हाथ से लिखेंगी दुर्गापुर की रेणु खातून

स्कूल प्रशासन ने रविवार को शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद हिली पुलिस ने 4 लोगों को अरेस्ट किया है. अब इस मामले को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासी बवाल भी शुरू हो गया है. बीजेपी के नेता सुकांत मजूमदार ने कहा कि इस मामले में पुलिस के कड़ा एक्शन लेना चाहिए. सुकांत ने कहा कि मैं भी शिक्षक रहा हूं. मैंने भी छात्रों को अनुशासित किया है. उन्होंने कहा कि टीचर ने जैसे ही छात्रा को छुआ उसका धार्मिक पोशाक हिजाब उतर गया, इसी वजह से यह घटना हुई है.

बीजेपी के युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष तरुणज्योति तिवारी ने ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर लोग गुस्से में हैं. उन्होंने लिखा है कि एक छात्रा को डांटने पर उसके माता-पिता ने महिला टीचर को बेरहमी से पीटा. उसके कपड़े फाड़ दिए. 

यह भी पढ़ें, बिहार में शख्स ने किया लूट का विरोध, बदमाशों ने पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाया

इधर टीचर का कहना है कि करीब 200 लोगों की भीड़ ने स्कूल पर हमला बोला था. पुलिस ने इस मामले में शिकायत भी नहीं दर्ज की. जब स्थानीय लोगों ने हंगामा किया तक जाकर शिकायत दर्ज हुई और कार्रवाई हुई. उन्होंने कहा कि हम सब इस घटना के बाद डरे हुए महसूस कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement