Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए. दोनों की अभी पहचान नहीं हुई है...

Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

जम्मू एंड कश्मीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिन्दी: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए. मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हुई है.

    पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षाबलों को मंगलवार को कुलगाम (Kulgam) के मिशीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना. सूचना मिलने के तुरंत बाद आतंकवाद रोधी अभियान शुरू किया गया. उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों के साथ शुरुआती गोलीबारी के बाद आतंकवादी मिशीपुरा में ही ठिकाना बदलने में कामयाब रहे. हालांकि, सुरक्षाबलों ने घेरा बनाए रखा और तलाशी अभियान जारी रखा, जिसके परिणामस्वरूप गुरुवार को दो आतंकवादियों को मार गिराया गया.

    एक के बाद एक टारगेट किलिंग, कल सख्त कदम उठा सकते हैं अमित शाह

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभी एक और अभियान जारी है. प्रवक्ता ने कहा कि अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक और मुठभेड़ हुई है. उसके बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

    कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, अब बैंक मैनेजर को गोलियों से भूना

    गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के बाद लगभग हर रोज आतंकवादियों के एनकाउंटर हो रहे हैं. इसके पहले बुधवार की सुबह ही कश्मीर के शोपियां में 2 आतंकियों को मार गिराया गया था.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement