Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कन्हैयालाल जैसे हत्या की धमकी, 'तू मुसलमानों के खिलाफ लिखता है, मरने को तैयार हो जा'

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी से एक डरावने वाली खबर आ रही है. यहां एक व्यापारी को कन्हैयालाल की तरह अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है. यह धमकी स्पीड पोस्ट के जरिए दी गई है...

कन्हैयालाल जैसे हत्या की धमकी, 'तू मुसलमानों के खिलाफ लिखता है, मरने को तैयार हो जा'

पुलिस को ज्ञापन सौंपते लोनी व्यापार मंडल के सदस्य

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी से एक डरावने वाली खबर आ रही है. यहां एक व्यापारी को कन्हैयालाल (kanhaiyalal) की तरह अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है. यह धमकी स्पीड पोस्ट के जरिए दी गई है. यह पत्र उसके घर के पते पर भेजा गया है. भेजने वाले ने भी अपना पता लोनी का ही बताया है.

गाजियाबाद के लोनी इलाके एक व्यापारी देवेंद्र ढाका के घर एक चिट्ठी आई है. इस चिट्ठी में उन्हें कन्हैयालाल की तरह मौत के घाट उतारने की बात कही गई है. कानपुर हिंसा के मुद्दे पर देवेंद्र ढाका ने एक फेसबुक पोस्ट को लेकर यह धमकी दी गई है. इसमें देवेंद्र ढाका ने लिखा था कि ये झूंड में शिकार करते हैं इनसे दूर रहने की जरूरत है.

loni

पत्र में लिखा है कि देवेंद्र ढाका, उदयपुर में कन्हैयालाल के बाद अब तू मरने को तैयार हो जा. तू मुसलमानों के खिलाफ बहुत पोस्ट डालता है. मैं तुझे खुला चैलेंज देकर मारूंगा. और फिर मैं शहीद भी हो जाऊंगा या गिरफ्तार भी हो सकता हूं, लेकिन हम पठान छिपकर वार नहीं करते. आज से अपनी और अपने पुत्र रचित की उल्टी गिनती शुरू कर दे. मैं जामिया से पढ़ा हूं और तेरे खिलाफ वहां मैंने पूरी फौज बना दी है. अब तू मेरा नाम भी सुन ले और नंबर भी. मुझे सनकी यूं ही नहीं कहते हैं. तेरी मौत. सदर पठान पुत्र शाहिद, खेकड़ा, ऊपरकोट.

यह भी पढ़ें, Udaipur Murder: बाइक से भाग रहे थे अजमेर, पुलिस ने यूं धर दबोचा

पुलिस ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लिया है. गाजियाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही देवेंद्र ढाका को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है.

वही इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए गाजियाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

इस माममें में गाजियाबाद देहात के एसपी डॉक्टर इरज राजा ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्दी ही आरोपी को धर दबोचेंगे.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement