Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wife Swap Game का हिस्सा बनने से किया इनकार तो दरिंदा बन गया युवक, की यह घिनौनी हरकत

Crime News: महिला ने आरोप लगाया है कि अम्मार ने उसपर वाइफ स्वैप गेम का हिस्सा बनने के लिए दबाव बनाया. इनकार करने पर उसे मारा-पीटा गया.

Wife Swap Game का हिस्सा बनने से किया इनकार तो दरिंदा बन गया युवक, की यह घिनौनी हरकत

पुलिस फाइल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां रविवार को एक युवक पर उसकी पत्नी ने मारपीट का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसने अपनी पति से 'वाइफ स्वैप गेम' का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था इसलिए उसके साथ मारपीट की गई है. बताया जा रहा है कि महिला के साथ यह घटना राजस्थान के बीकानेर में स्थित एक होटल में हुई. अब यह मामला भोपाल में रजिस्टर किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला का पति बीकानेर के एक होटल में मैनेजर है. महिला द्वारा पुलिस को दी गई रिपोर्ट के अनुसार, अम्मार ने उसे होटल के रूम में लॉक कर दिया और उसका मोबाइल छीन दिया. बीकानेर में दो दिनों के रहने के दौरान अम्मार नशे की हालत में था. शराब पीना, ड्रग्स लेना, अलग-अलग लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाना और यहां तक कि लड़कों के साथ संबंध बनाना भी उसके लिए सामान्य बात थी.

पढ़ें- 8 दिसंबर तक जेल में रखे जाएंगे मनीष सिसोदिया : अरविंद केजरीवाल

महिला ने आरोप लगाया है कि अम्मार ने उसपर वाइफ स्वैप गेम का हिस्सा बनने के लिए दबाव बनाया. जब महिला ने इस गेम का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया तो वह उसके साथ मार-पिटाई की गई. महिला ने आरोप लगाया कि बीकानेर में उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए गए और उसपर गंदे आरोप भी लगाए गए. 

दहेज मांगने का लगाया आरोप
पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपने पति, सास और ननद पर 50 लाख रुपये दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसके ससुराल के लोगों ने कभी उसकी बात नहीं सुनी बल्कि उल्टा उसे मॉर्डन कहकर ताने मारे. महिला का यह भी कहना है कि उसके साथ हुई मारपीट महीनों तक जारी रही जिस वजह से उसकी तबीयत भी खराब हुई है.

पढ़ें- यूक्रेन की कमर तोड़ने के लिए आत्मघाती ड्रोन भेज रहा रूस, कीव में फिर से हुए धमाके

दर्ज किया गया मामला
इस शिकायत को लेकर सवाल किए जाने पर महिला पुलिस थाने की इंचार्ज अंजना धुर्वे ने बताया कि आरोपी पति व उसकी सास व ननद के खिलाफ दहेज निषेध अधिनियम की धारा 377, 498ए, 323, 506, 34, 3/4 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement