Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में पुलिस वाले की मौजूदगी में महिला SI ने की ससुर की पिटाई, वीडियो वायरल

घरेलू झगड़े में एक महिला ने पुलिस की मौजूदगी में अपने ससुर की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि यह महिला दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है. पुलिस मामले की जांच कर रही है...

दिल्ली में पुलिस वाले की मौजूदगी में महिला SI ने की ससुर की पिटाई, वीडियो वायरल

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: राजधानी दिल्ली में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में हम देखते हैं कि पुलिस वाले की मौजूदगी में एक महिला अपने ससुर की जमकर पिटाई करती नजर आ रही है. यह मामला दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके का है.

बताया जा रहा है कि पिटाई करने वाली महिला दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर है. वह डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है. बताया जा रहा है कि महिला का अपने ससुर से लंबे समय से झगड़ा चल रहा है. 

वह अपने ससुराल में थी उस वक्त भी उसका ससुर के साथ झगड़ा हुआ. उसने पुलिस औरअपनी मां को भी बुला लिया. आरोप है कि इस दौरान झगड़ा बढ़ गया. पुलिस वाला चुपचाप खड़ा था. इसी बीच महिला ने अपने ससुर को मारना शुरू कर दिया. वीडियो में महिला की मां भी बुजुर्ग की पिटाई करती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें, उत्तराखंड में सिरफिरे आशिक का खूनी खेल, मां-बेटी को मौत के घाट उतारा

इसमें वहां मौजूद पुलिस वाले का कुछ खास हस्तक्षेप नहीं दिख रहा है. वह चुपचाप देख रहा है. यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके का मामला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement