Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath ने पत्नी के निधन से टूटे मुलायम को यूं बंधाया ढाढ़स, लोग कर रहे जमकर तारीफ

Yogi Adityanath-Mulayam Singh Meeting: मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को पूर्व सीएम और सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने पहुंचे. मुलायम की पत्नी साधना के निधन के बाद सीएम वरिष्ठ नेता को सांत्वना देने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान दोनों नेताओं की भावुक और आत्मीय तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स सीएम की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

Yogi Adityanath ने पत्नी के निधन से टूटे मुलायम को यूं बंधाया ढाढ़स, लोग कर रहे जमकर तारीफ

योगी से यूं मिले मुलायम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ​पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना के निधन के बाद प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मुलायम के घर पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी. इस दौरान योगी ने साधना के पार्थिव शरीर पर फूल भी चढ़ाए और अपनी श्रद्धांजलि दी थी. सोशल मीडिया पर समर्थक दोनों नेताओं की आत्मीय मुलाकात की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बहुत आत्मीयता के साथ पूर्व सीएम से बातचीत की थी और उनसे आशीर्वाद भी लिया. सीएम ने मुलायम के बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव से भी मुलाकात कर अपनी संवेदना जाहिर की थी. 

Akhilesh Yadav से भी हुई चर्चा 
मुलायम के आवास पर योगी के अलावा पीएसपी प्रमुख शिवपाल यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा अन्य समाजवादी कार्यकर्ता भी मौजूद थे. पार्थिव शरीर पर पुष्प चढ़ाने के बाद योगी सीधे मुलायम सिंह यादव से मिले थे और उन्हें ढाढ़स बंधाया था. इस दौरान योगी ने वरिष्ठ नेता के हाथों को पकड़ रखा था और लगातार ढाढ़स बंधा रहे थे.

पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि

मुलायम से मुलाकात के बाद वह प्रतीक और अपर्णा से मिले और दोनों को हिम्मत दी थी. प्रतीक और अपर्णा काफी भावुक नजर आ रहे थे. योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी बैठकर कुछ देर चर्चा की थी. मुलायम के आवास पर रविवार को दिन भर कार्यकर्ताओं और प्रदेश के दिग्गज नेता जुटते रहे थे. 

गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में हुआ साधना का निधन 
साधना गुप्ता गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती थीं. उन्हें फेफड़ों में संक्रमण की बीमारी थी. मुलायम की दूसरी पत्नी साधना की तबीयत पिछले 1 हफ्ते से ही खराब थी और वह लगातार आईसीयू में थीं. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पहले तो लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. उनकी तबीयत जब नहीं सुधरी तो उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए गुड़गांव लाया गया था. गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली थी. इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को लखनऊ लाया गया था. 

यह भी पढ़ें: सुरकंडा देवी मंदिर के रोपवे में दिक्कत, बीच हवा में लटके रह गए विधायक

मुलायम की दूसरी पत्नी थीं साधना 
साधना गुप्ता मूल रूप से उत्तर प्रदेश के औरैया के विधूना की रहने वाली थीं. साल 1980 में पहली बार उनकी मुलायम सिंह यादव से मुलाकात हुई थी. साधना की पहली शादी ज्यादा नहीं चली थी और 4 साल में तलाक हो गया था. उसके बाद दूसरी शादी उन्होंने मुलायम सिंह यादव से की थी. दोनों के बीच उम्र का 20 साल का अंतर था. साधना और मुलायम के बेटे का नाम प्रतीक यादव है. प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव ने विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की सदस्यता ली थी. 

यह भी पढ़ें: स्कूल में टीचर बच्चों से कराते हैं मसाज, गुस्साए छात्रों ने जमकर मचाई तोड़फोड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement