Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई: पटाखा फोड़ने से रोका तो 3 नाबालिगों ने 21 साल के युवक की काट दी गर्दन, दो गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मृतक सुनील शंकर नायडू ने 12 वर्षीय लड़के को कांच की बोतल में पटाखा फोड़ने से रोका था. इसी को लेकर विवाद हो गया.

मुंबई: पटाखा फोड़ने से रोका तो 3 नाबालिगों ने 21 साल के युवक की काट दी गर्दन, दो गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवाली के मौके पर मुंबई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई. यहां शिवाजी नगर इलाके में पटाखे फोड़ने से रोका तो तीन नाबालिगों ने 21 वर्षीय युवक पर कथित हमला कर मौत के घाट उतार दिया. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने 14 और 15 साल के दो लड़कों को हिरासत में लिया है, जबकि 12 साल का एक अन्य आरोपी फरार है.

घटना गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में सोमवार दोपहर में हुई. पुलिस ने बताया कि मृतक सुनील शंकर नायडू ने 12 वर्षीय लड़के को कांच की बोतल में पटाखा फोड़ने के लिए रखते देखा और उसे रोका था. उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और दो अन्य आरोपियों ने पीड़ित को पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि 12 साल के लड़के ने सुनील पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी गर्दन पर वार किया गया.

ये भी पढ़ें- सावधान! दिल्ली में पटाखे फोड़े तो होगी 6 महीने की जेल, भरना पड़ सकता है जुर्माना

अधिकारी ने बताया कि घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में शिवाजी पुलिस ने दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है.

गले पर चाकू से किया वार
मृतक सुनील के शव को राजावाड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी नाबालिगों का नाम 12 वर्षीय आकाश मंडल, उसका भाई विकास मंडल (15) और 14 साल का दोस्त विकास शिंदे है. तीनों सुनील को पहले लात-घूंसों से मारा और फिर गले पर चाकू से वार किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement