Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Bhandari Murder Case: फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी अंकिता हत्याकांड की सुनवाई, CM धामी ने दिए निर्देश

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी की हत्या कर उसके शव को नहर में फेंक दिया गया था. पुलिस ने लड़की के शव को बरामद कर लिया है.

Ankita Bhandari Murder Case: फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी अंकिता हत्याकांड की सुनवाई, CM धामी ने दिए निर्देश

अंकिता भंडारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या से पूरे उत्तराखंड में आक्रोश का माहौल है. लोग हत्यारों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं. इस बीच राज्य की पुष्कर धामी सरकार ने अंकिता हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने के निर्देश दिए हैं. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यह बहुत दुखद घटना है. आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा,‘आज सुबह बेटी अंकिता भंडारी का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया. इस हृदयविदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है.’ उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के आदेश दे दिए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी.’ 

ये भी पढ़ें- Ankita Murder Case: बीजेपी ने पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, गुस्साए लोगों ने फूंक दिया रिसॉर्ट, देखें वीडियो

BJP से निकाले गए आरोपी के पिता
वहीं, इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित को शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पार्टी से निकाल दिया गया है. अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है. उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट ने पत्र जारी कर यह सूचना दी है. उनकी ओर से जारी पत्र में लिखा गया है कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हत्याकांड पर संज्ञान लेते हुए विनोद आर्य और उनके बेटे अंकित आर्य को हरिद्वार बीजेपी से निष्कासित करती है.

Ankita Murder: गंदे काम को तैयार नहीं थी अंकिता, इसलिए मार डाला, भाजपा के पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार

रिजॉर्ट पर चला बुल्डोजर
गौरतलब है कि मुख्य आरोपी पुलकित आर्य रिजॉर्ट का मालिक है जहां अंकिता भंडारी रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी. पुलकित हरिद्वार से भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है. विनोद आर्य उत्तराखंड माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं. भाजपा नेता के बेटे ने गैरकानूनी तरीके से पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक में इस रिजॉर्ट का निर्माण कराया था जिसे शुक्रवार रात ध्वस्त कर दिया गया. धामी ने शनिवार को कहा कि आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई. हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.’ 

Ankita Bhandari Case: अंकिता के आरोपियों पर सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा एक्शन, रिजॉर्ट पर चलवा दिया बुलडोजर

हत्या करने के बाद नहर में फेंक दिया था शव
पुलकित आर्य, रिजॉर्ट के मैनेजर सौरभ भास्कर और अस्सिटेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को अंकिता की हत्या करने और शव को चीला नहर में फेंकने का अपराध स्वीकार करने के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. पौड़ी के एएसपी शेखर चंद्र सुयाल ने शुक्रवार को बताया था कि शुरुआत में आरोपियों ने पुलिस को भ्रमित करने की कोशिश की लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया. लड़की का शव मिलने से पहले उसके अभिभावकों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह सोमवार से से लापता थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement