Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bareilly: नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, नानी ने बोरी में भरकर फेंका

नाबालिग बेटी के मां बनने पर महिला ने नवजात को बोरी में भरकर फेंका, मामला बाल कल्याण समिति के संज्ञान में आने पर बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Bareilly: नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, नानी ने बोरी में भरकर फेंका

Image Credit - DNA India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने नवजात नाती को बोरी में भरकर फेंक दिया. बोरी में भरकर फेंके गए नवजात को कीड़ों ने बुरी तरह जख्मी कर दिया है. फिलहाल नवजात का इलाज एक निजी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक बरेली (Bareilly) के इज्जतनगर  (Izzatnagar) में रहपुरा चौधरी के पास तीन दिन पहले बोरे में एक नवजात मिला था, उसे कीड़े कुतर रहे थे. लावारिस मिले नवजात को इलाज के लिए चाइल्डलाइन ने उसे निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ेः Delhi Rape Victim: 8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला 5 बच्चियों का बाप

अविवाहित नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

जांच में सामने आया कि नाबालिग बेटी ने बिना शादी किये ही बच्चे को जन्म दिया था. नाबालिग के मां बनने पर नाबालिग की मां ने नवजात बच्चे को बोरी में भरकर फेंक दिया और बेटी की प्रेमी से शादी भी करा दी. मामले की जानकारी बाल कल्याण समिति (CWC) को दी गई. फिलहाल मामला बाल कल्याण समिति (CWC) के समक्ष विचाराधीन है. जानकारी के मुताबिक इफ्तेखार नाम के युवक ने तीन दिन पहले इस बच्चे को सड़क किनारे पड़ा देखा था और उसने ही नवजात को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी जब चाइल्डलाइन को हुई तो मंगलवार को नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की जांच के लिए इज्जतनगर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

पुलिस घटना की जांच करते हुए आसपास के सीसीटीवी (CCTV) कैमरे खंगाले तो सामने आया कि एक महिला नवजात को फेंकते हुए फुटेज में दिखाई दे रही है. आरोपी महिला की पहचान कर ली गई है, पुलिस ने उस महिला को हिरासत में ले लिया है. बुधवार से इस मामले में बाल कल्याण समिति (CWC) ने सुनवाई शुरू की है. साथ ही गंभीर हालत के कारण बच्चे को निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ेः CM Ashok Gehlot के भाई के घर CBI का छापा, पोटाश घोटाले से जुड़ा है मामला

बहन के देवर से था प्रेम-प्रसंग

आरोपी महिला ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी नाबालिग बेटी भोजीपुरा क्षेत्र में रहने वाली अपनी बड़ी बहन के घर गई थी. जहां उसका अपनी बड़ी बहन के देवर से प्रेम संबंध हो गया. महिला ने बताया कि तीन-चार दिन वहां रहने के दौरान वह गर्भवती हो गई थी. बेटी की तबीयत बिगड़ने पर उन लोगों को मामले की जानकारी हुई. महिला ने खुद को बच्चे की नानी बताकर बाल कल्याण समिति (CWC) से उसे सौंपने की मांग की लेकिन बाल कल्याण समिति (CWC) ने उसे मां-बाप को ही सौंपने की बात कही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement