Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: बेगूसराय में पशु चिकित्सक का अपहरण, जबरदस्ती कराई गई शादी

बिहार में पकड़वा विवाह का मामला सामने आया है. जहां पशु चिकित्सक को बीमार पशु देखने के बहाने बुलाकर उसकी जबरन शादी करा दी गई.

Bihar: बेगूसराय में पशु चिकित्सक का अपहरण, जबरदस्ती कराई गई शादी

Image Credit - ANI/Twitter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बिहार (Bihar) के बेगूसराय से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पशु चिकित्सक की अपहरण कर जबरन शादी करा दी गई. घटना के मुताबिक कुछ लोगों ने पशु चिकित्सक (Veterinary doctor) को अपने घर पर बीमार पशु को देखने के लिए बुलाया था. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया.

यह भी पढ़ेः Suicide के लिए साथ नहीं कूदा प्रेमी, नदी में से तैरकर निकल आई प्रेमिका और कर दिया केस

इस मामले में एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि बेगूसराय (Begusarai) जिले के एक पशु चिकित्सक का कथित तौर पर पकड़वा विवाह के लिए अपहरण कर लिया गया था. जानकारी के अनुसार तेघरा थाना क्षेत्र के पिधौली गांव के पशु चिकित्सक (Veterinary doctor) सत्यम कुमार झा सोमवार को घर से पशुओं का इलाज करने के लिए निकले थे. कुछ लोगों ने उन्हें अपने घर बीमार पशु को देखने के लिए बुलाया था. जहां 3 लोगों ने उनका अपहरण कर लिया.

पिता ने दर्ज कराई अपहरण की शिकायत

13 जून को पशु चिकित्सक सत्यम कुमार झा दोपहर को अपने घर से निकले थे. लेकिन जब देर रात तक वह अपने घर वापस नहीं लौटे तो उन्हें ढूंढने की कोशिश की गई. खोजबीन में सामने आया कि हसनपुर गांव के विजय सिंह ने सत्यम झा का अपहरण कराया और उसकी शादी करा दी. इस संबंध में बेगूसराय (Begusarai) के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि, लड़के के पिता ने थाने में लिखित शिकायत की थी. हमने एसएचओ (SHO) और अन्य अधिकारियों से मामले की जांच करने को कहा है. मामला सही पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पिता की शिकायत पर तेघड़ा पुलिस ने हसनपुर स्थित विजय कुमार सिंह के घर दबिश दी. लड़का, लड़की के नहीं मिलने पर पुलिस ने विजय कुमार के भाई राजकुमार सिंह उर्फ फोनी को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेः Amit Shah के बयान पर बोले नीतीश, कोई कैसे बदल सकता है इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement