Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात चुनाव से पहले BJP का बड़ा एक्शन, 7 बागी नेताओं को किया सस्पेंड

गुजरात के वाघोडिया से 6 बार के विधायक रहे मधु श्रीवास्तव को भी बीजेपी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है. श्रीवास्तव ने निर्दलीय पर्चा भरा था.

गुजरात चुनाव से पहले BJP का बड़ा एक्शन, 7 बागी नेताओं को किया सस्पेंड

गुजरात में बीजपी ने 7 बागी नेताओं को पार्टी से निकाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने बागी नेताओं के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने रविवार को 7 बागी नेताओं को सस्पेंड कर दिया है. इन नेताओं ने टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर निर्दलीय नामांकन किया था. पार्टी से निकाले गए नेताओं में हर्षद वसावा, मधु श्रीवास्तव, अरविंद लादानी, दीनू पटेल और धवल सिंह शामिल हैं.

    भाजपा के पूर्व विधायक हर्षद वसावा ने नंदोड अनुसूचित जनजाति आरक्षित सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था. बीजेपी ने इस सीट से डॉ दर्शन देशमुख को टिकट दिया है. हर्षद वसावा भाजपा की गुजरात इकाई के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष थे और उन्होंने 2002 और 2007 में पूर्ववर्ती राजपीपला सीट से चुनाव जीता था.  

    ये भी पढ़ें- 'गुजरात में इस बार तोड़ेंगे सारे रिकॉर्ड, जनता का हमेशा मिला आशीर्वाद', सोमनाथ में बोले PM नरेंद्र मोदी

    बीजेपी ने 6 बार के विधायक को भी निकाला
    वाघोडिया से 6 बार के विधायक रहे मधु श्रीवास्तव को भी बीजेपी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है. श्रीवास्तव ने भी निर्दलीय पर्चा भरा है. उन्होंने कहा कि उनके समर्थक चाहते हैं तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ें. भाजपा ने इस सीट से अश्विन पटेल को उतारा है. 

    ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने मंच पर छुए चाचा शिवपाल यादव के पैर, समाजवादी पार्टी में सब ठीक हो गया?

    वहीं, वडोदरा जिले की पादरा सीट से भाजपा के एक अन्य पूर्व विधायक दिनेश पटेल उर्फ दीनू मामा को भी निकाल दिया गया है.बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा. जबकि 8 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement