Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: पांडव नगर इलाके में सनसनीखेज घटना, लगातार मिल रहे हैं मानव अंग

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में लगातार मानव अंग मिलने से फैली दहशत. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दी संदिग्ध महिला.

Delhi Crime: पांडव नगर इलाके में सनसनीखेज घटना, लगातार मिल रहे हैं मानव अंग

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली (Delhi) के पांडव नगर इलाके में बेहद डरा देने वाला माहौल बना हुआ है. पांडव नगर (Pandav Nagar) इलाके के रामलीला ग्राउंड में मानव अंग मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. मानव अंग मिलने की घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र के लोगों में दहशत बैठ गई है. पांडव नगर इलाके में पिछले तीन दिनों से मानव अंग मिल रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि ये मानव अंग किसके हैं. पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरु कर दी है. पुलिस आसपास के थानों और जिलों में गायब लोगों के बारे में भी जानकारी ले रही है.

यह भी पढ़ेः MP Rajgarh: पुलिसकर्मियों ने युवक से की बेरहमी से मारपीट, पुलिस पर 50 हजार रिश्वत लेने का भी आरोप

मानव अंग मिलने का सिलसिला जारी 

पुलिस के मुताबिक 5 जून को पांडव नगर (Pandav Nagar) इलाके में दो बैग में पहली लाश मिली थी. इसके बाद से मानव अंगों का लगातार मिलना जारी है. 5 जून को मिली लाश के बाद 7 जून को इंसान का कटा हुआ सिर पांडव नगर इलाके से बरामद किया गया था. वहीं 8 जून को भी हाथ के कटे हुए हिस्से मिले थे. हालांकि आज कोई मानव अंग नहीं मिला है.

यह भी पढ़ेः Crime News: 16 साल के किशोर को PUBG खेलने से रोका तो मां को दागीं 6 गोलियां

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दी संदिग्ध महिला

पुलिस को जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. जिसमें एक संदिग्ध महिला 2 जून की रात को हाथ में बैग ले जाती नजर आ रही है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि महिला यहां आधी रात के समय पहुंची थी. पुलिस महिला को पकड़ने की कोशिश कर रही है. इस मामले में पुलिस आसपास के इलाकों में भी छानबीन कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement