Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: जहांगीरपुरी में नाबालिगों में झगड़े के बाद भिड़े दो पक्ष, एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली के जहांगीरपुरी में साइकिल से टक्कर लगने के बाद हुआ था नाबालिगों में झगड़ा. परिवारों के खूनी संघर्ष में 42 वर्षीय व्यक्ति की चाकू लगने से मौत

Delhi Crime: जहांगीरपुरी में नाबालिगों में झगड़े के बाद भिड़े दो पक्ष, एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में दो पक्षों में झगड़े में 42 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक उत्तर-पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो नाबालिग लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद 42 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक दो नाबालिगों के बीच झगड़े के बाद शाहिदा और उसके भाई-बहन अब्दुल मुतालिफ, अब्दुल वाहिद और शबनम के बीच झगड़ा हो गया था.

यह भी पढ़ेः Haryana: राम रहीम को मिली एक महीने की पैरोल, कहां होगा डेरा प्रमुख का ठिकाना

पुलिस को देर रात मिली सूचना

पुलिस उपायुक्त (Deputy commissioner of police) (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की पहचान जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) निवासी अब्दुल मुतालीफ के रूप में हुई है. पुलिस उपायुक्त (Deputy commissioner of police) रंगानी ने बताया कि रात 10:45 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष में झगड़े को लेकर फोन आया था. सूचना होने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक झगड़े में चार लोग घायल हो गए थे. घायलों को इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां मुतालिफ ने दम तोड़ दिया. जबकि बाकी घायलों शाहिदा, वाहिद और शबनम का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेः UP News: जुमे की नमाज और अग्निपथ पर बवाल, डबल टेंशन से निपटने के लिए खास तैयारी 

साइकिल की टक्कर लगने को लेकर हुआ झगड़ा

पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान सामने आया है कि दो नाबालिग लड़कों के बीच झगड़ा तब हुआ जब उनमें से एक ने साइकिल चलाकर गलती से दूसरे को टक्कर मार दी. नाबालिगों के झगड़े में उनके परिवारों के आमने-सामने आने से झगड़ा बढ़ गया. पुलिस ने मामले की जानकारी में बताया कि झगड़े के दौरान, एक नाबालिग लड़के के पिता रसक ने दूसरे नाबालिग की मां शाहिदा और उसके तीन भाई -बहन को मारा, इनमें मृतक भी शामिल था. मृतक को नाबालिग लड़कों में से एक ने छाती में चाकू मारा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement