Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: आरोपी ने घर में घुसकर महिला और दो बेटियों की जमकर पिटाई, 6 वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम

दिल्ली के प्रेमनगर थाना इलाके में महिला और उसकी दो बेटियों के साथ मारपीट. इलाज के दौरान 6 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत. अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज.

Delhi Crime: आरोपी ने घर में घुसकर महिला और दो बेटियों की जमकर पिटाई, 6 वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक दिलदहला देने वाली वारदात हुई है. जहां आरोपी ने घर में घुसकर महिला और उसकी दो बेटियों को बेरहमी से मारा. घटना की सूचना थाने में फोन कर दी गई. पुलिस को बुधवार को किसी ने थाने में फोन करके शिकायत की कि उसकी बहन घर में दो भांजियों के साथ अकेली थी. उसी दौरान आरोपी घर में घुसा और तीनों के साथ मारपीट की है.

यह भी पढ़ेः Delhi Crime: पांडव नगर इलाके में सनसनीखेज घटना, लगातार मिल रहे हैं मानव अंग

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन और दोनों भांजियों को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल (Sanjay Gandhi memorial hospital) में भर्ती करवाया है. वहीं उनका इलाज चल रहा है. शिकायत के आधार पर पुलिस अस्पताल पहुंची तो वहां शीतल (24) और उसकी दो बेटियां भर्ती थीं. पुलिस के मुताबिक बड़ी बेटी की उम्र छह वर्ष और छोटी बेटी की उम्र तीन वर्ष है. 

घटना की पुष्टि होने पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया. पुलिस को बाद में अस्पताल से सूचना मिली कि इलाज के दौरान 6 वर्षीय की मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेः ED की कस्टडी बढ़ने के बाद बिगड़ी Satyendra Jain की तबीयत, पहुंचे RML अस्तपताल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement