Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात में खौफनाक रैंगिंग, छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला टूथब्रश और सैनिटाइजर, बनाया अश्लील Video

गुजरात के राजकोट में रैंगिंग के नाम पर एक छात्र का पहले अश्लील वीडियो बनाया गया फिर उसके साथ पांच लोगों ने यौन शोषण किया.

गुजरात में खौफनाक रैंगिंग, छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला टूथब्रश और सैनिटाइजर, बनाया अश्लील Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के राजकोट में रैंगिंग (Ragging) का एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बीबीए फर्स्ट सेमिस्टर के एक छात्र का नहाते वक्त अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसको ब्लैकमेल कर 5 लोगों ने यौन शौषण किया. इतना ही नहीं, उन्होंने हैवानियत की हदें पार करते हुए छात्र के प्राइवेट पार्टी में टूथब्रश, सैनिटाइजर और शहद तक डाल दिया. साथ ही किसी को बताने पर प्राइवेट पार्ट को काटने की धमकी दी. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक नाबालिग है. पीड़ित छात्र ने इस आपबीती के बारे में अपनी बहन को बताया और फूट-फूटकर रोने लगा. बहन ने फोन कर घटना की जानकारी अपने पिता को दी. इसके बाद 20 अक्टूबर को पीड़ित छात्र के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. 

ये भी पढ़ें- साइबर टेररिज्म में पहली बार मिली सजा, बच्चों को उड़ाने की रची थी साजिश, अब हुई उम्रकैद!  

बनाया अश्लील वीडियो
पीड़ित छात्र ने अपने परिवार को बताया कि आरोपियों ने नहाते वक्त उसका अश्लील वीडियो बना लिया था. फिर उसे धमकी दी गई कि अगर कहना नहीं माना तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

ये भी पढ़ें:  Aadhaar Update: अब घर बैठे एटीएम कार्ड जैसा दिखने वाला पीवीसी आधार कार्ड बनवाएं, अपनाएं यह तरीका

प्राइवेट पार्ट काटने की दी धमकी
पीड़ित छात्र ने बताया कि आरोपियों ने उसे तीन ऑप्शन दिए थे. पहला वह अपना प्राइवेट पार्ट काट दे, दूसरा एक कान काट ले या फिर हॉस्टल की छत से कूद जाए. यह सुनकर जब वह डर गया तो आरोपियों ने उसे एक और ऑफ्शन दिया कि उनको उसके साथ गंदी हरकत करने दे. इसके बाद आरोपियों ने उसका यौन शोषण किया. पीड़िता छात्र का आरोप है कि उसके प्राइवेट पार्ट में सैनिटाइजर डाल दिया गया और पेंसिल, टूथब्रश डाल दिया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है और तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement