Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेज बारिश बनी जानलेवा! गुरुग्राम में तालाब में नहाने गए 6 बच्चों की डूबने से मौत

हरियाणा के गुरुग्राम में बरसाती तालाब में डूबने से 6 बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तेज बारिश बनी जानलेवा! गुरुग्राम में तालाब में नहाने गए 6 बच्चों की डूबने से मौत

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के गुरुग्राम में लगातार हो रही तेज बारिश के बीच एक दर्दनाक हादसा हुआ है. सेक्टर-111 में बरसात से भरे तालाब में नहाने गए 6 बच्चों की डूबकर मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी बच्चों के शव बाहर निकाल लिए. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे सेक्टर-111 के पास शंकर विहार कालोनी के रहने वाले थे.

डीसी नितिन यादव ने बताया कि सभी बच्चों के शव निकाल लिए गए हैं. इनकी उम्र लगभग 8-13 साल के बीच है. मृतकों का नाम पीयूष, देवा, दुर्गेश, अजीत और राहुल बताया गए हैं. बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर करीब 3 बजे ये बच्चे बरसाती तालाब में नहाने पहुंचे थे. एक बच्चे ने बाकी बच्चों को डूबने की खबर घरवालों को दी. जिसके बाद परिवार के लोग भी तालाब के किनारे इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें- बारिश ने रोकी दिल्ली-एनसीआर की रफ्तार, पुलिस ने बताया किन रास्तों पर नहीं है जाना

पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन
परिवावलों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि सेक्टर 111 में एक दर्जन बच्चे डूब गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तालाब में गोताखोरों को बुलाकर बच्चों के ढूंढने रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया गया. काफी देर बाद बच्चों के शव बरामद कर लिए गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- क्या दिल्ली के शहरी जंगल को अपना घर बना रहे हैं तेंदुए? नई रिपोर्ट में ये बात आई सामने

जन्मदिन मनाकर लौट रही 3 साल की बच्ची नदी में बही
ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सामने आई. यहां अपना जन्मदिन मनाकर लौट रही 3 साल की बच्ची बाढ़ के पानी में बहते हुए उफनायी यमुना नदी में डूब गई. पुलिस ने बताया कि बच्ची शीरीन शनिवार को एक होटल में जन्मदिन मनाकर अपने फूफा के साथ लौट रही थी, तभी शहर कोतवाली क्षेत्र में द्वारिकाधीश मंदिर के पास स्कूटी फिसल जाने के कारण वह बारिश के पानी में गिर गई और बहते हुए उफनायी यमुना नदी की लहरों में समा गई. शनिवार देर रात शुरू किए गए तलाश अभियान के दौरान बच्ची का कुछ पता नहीं लग सका है. उसकी तलाश का काम अभी जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement