Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honeytrap Case: प्रेमजाल में फंसाकर फ्लैट पर बुलाती थी हनीप्रीत, दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Honeytrap के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी महिला फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर.

Honeytrap Case: प्रेमजाल में फंसाकर फ्लैट पर बुलाती थी हनीप्रीत, दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः राजधानी दिल्ली (Delhi) में हनी ट्रैप (Honey Trap) का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवती अमीर लड़कों को प्रेम जाल में फंसा कर फ्लैट पर बुलाती थी. हनी ट्रैपिंग के इस खेल में उसके साथ तीन और लोग भी शामिल थे. जानकारी के मुताबिक लोगों को प्रेमजाल में फंसाकर उनसे वसूली की जाती थी. इस गैंग में शामिल आरोपी पुलिसकर्मी बनकर छापा मारते थे और फिर लोगों को ब्लैकमेल (Blackmail) कर पैसों की मांग की जाती थी. 

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक शख्स को कथित तौर पर हनीट्रैप (Honey Trap) में फंसाने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान पवन (37), मंजीत (33) और दीपक (29) के रूप में हुई है. पुलिस की जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं. हनीट्रैप केस में पुलिस ने बताया कि इस गैंग की महिला सदस्य हनीप्रीत अभी फरार है.

यह भी पढ़ेः Bharat Gaurav Train नेपाल में मां सीता के जन्मस्थान जनकपुर पहुंची, मधेश प्रदेश सीएम की अगुवाई में हुआ भव्य स्वागत

व्यापारी की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

जानकारी के मुताबिक हनीट्रैप (Honey Trap) के मामले में 1 मई को एक 55 वर्षीय व्यापारी ने पश्चिम विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में बताया गया था कि 55 वर्षीय व्यापारी की हनीप्रीत से सोशल मीडिया (Social Media) पर दोस्ती हुई थी और उसने पश्चिम विहार में अपने फ्लैट पर बुलाया था. व्यापारी के मुताबिक जब वह प्रीत के साथ उसके रूम में मौजूद था उसी समय तीन लोग पुलिसकर्मी बनकर फ्लैट में घुस गए. घटना के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि तीनों ने व्यापारी को धमकी देते हुए उससे डेढ़ लाख रुपये की वसूली की.

तस्वीर के जरिए हुई आरोपी की पहचान

पुलिस की एक टीम ने व्यापारी की शिकायत के आधार पर फ्लैट पर छापेमारी की. इस दौरान मकान मालिक से पता चला कि तीनों आरोपी फ्लैट किराए पर लेकर रह रहे थे. आरोपी महिला प्रीत उनसे मिलने फ्लैट पर आती थी. हालांकि पुलिस में मामला जाने के बाद उन्होंने फ्लैट खाली कर दिया था. मकान मालिक ने पुलिस को पवन के द्वारा साइन किया हुआ रेंट एग्रीमेंट भी दिखाया. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित ने एक तस्वीर के जरिए आरोपी की पहचान की है.

यह भी पढ़ेः जुमे की नमाज के बाद आज मस्जिदों से होगा ऐलान, मुसलमान 'अग्निवीर' बनें

पवन और हनीप्रीत ने मिलकर बनाया सिंडिकेट

पुलिस ने मामले की जानकारी में बताया कि आरोपी पवन की सोशल मीडिया (Social Media) पर हनी प्रीत से दोस्ती हुई थी. दोनों ने मिलकर एक सिंडिकेट बनाया. हनीट्रैप की घटना को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने एक फ्लैट किराए पर लिया था. प्रीत ने रितु बंसल के नाम से सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना एक फर्जी एकांउट बनाया था और इस एकांउट के जरिए वो अमीर दिखने वाले पुरुषों से दोस्ती करती थी. ऐसे ही एक मामले में उसने वीडियो कॉल के माध्यम से शिकायतकर्ता व्यापारी के साथ नजदीकी बढ़ाई और उसे फ्लैट पर बुलाकर हनीट्रैप (Honey Trap) का शिकार बनाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement