Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dream 11: रातों-रात करोड़पति बन गया गरीब कश्मीरी युवक, ड्रीम-11 पर जीते 2 करोड़ रुपये

IPL 2022: कश्मीर के एक गरीब परिवार के युवक ने ड्रीम-11 पर दो करोड़ रुपये का इनाम जीतकर अपने परिवार की सारी मुश्किलें हल कर दी हैं.

Dream 11: रातों-रात करोड़पति बन गया गरीब कश्मीरी युवक, ड्रीम-11 पर जीते 2 करोड़ रुपये

ड्रीम-11 पर जीते दो करोड़ रुपये

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर के एक गरीब परिवार का लड़का रातों-रात करोड़पति बन गया. नमेद वसीम राजा ने ऑनलाइन फैंटेसी प्लैटफॉर्म ड्रीम 11 (Dream-11) पर दो करोड़ रुपये जीते हैं. नमेद ने यह इनाम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मैच के दौरान जीता है.

बिजबेहड़ा के शलगाम गांव का रहने वाला नमेद वसीम रातों-रात अमीर बन गया है. नमेद ने बताया कि वह सो ही रहा था जब यह खबर आई कि वह करोड़पति बन गया है. नमेद ने बताया, शनिवार देर रात को मैं गहरी नींद में सो रहा था. मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे फोन किया और बताया कि ड्रीम-11 पर मैं पहले नंबर पर आया हूं.'

बेहद गरीब है नमेद का परिवार
नमेद के बारे में बताया गया कि वह लंबे समय से Dream-11 पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहा था. बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाले नमेद ने कहा कि इन पैसों से उसके परिवार की काफी मदद हो जाएगी. उसके लिए यह पैसे जीतना किसी सपने के सच होने के जैसा ही है.

इनाम जीतने के बाद नमेद ने बताया, 'रातों-रात करोड़पति बन जाना किसी सपने के जैसा ही है. इससे हमें गरीबी से उबरने में मदद मिलेगी, क्योंकि हमारा परिवार काफी गरीब है.' जब नमेद से पूछा गया कि वह इन पैसों का क्या करेंगे तो उन्होंने बताया कि सबसे पहले वह अपनी बीमार मां का इलाज कराएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement