Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh: शराबबंदी को लेकर उमा भारती का सख्त रुख , शराब की दुकान पर फेंका गाय का गोबर

लंबे समय से मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग कर रही हैं राज्य की पूर्व सीएम उमा भारती. शराब की दुकानों पर गोबर फेंकने से लेकर मारे हैं पत्थर तक.

Madhya Pradesh: शराबबंदी को लेकर उमा भारती का सख्त रुख , शराब की दुकान पर फेंका गाय का गोबर

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में शराबबंदी (prohibition) को लेकर भाजपा नेत्री उमा भारती के तल्ख तेवर शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं. वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती ने एक बार फिर ओरछा (Orchha) में शराबबंदी के समर्थन में शराब की एक दुकान पर गाय का गोबर फेंक दिया. इससे पहले भी उमा भारती मध्यप्रदेश में शराबबंदी के समर्थन में सामने आती रही हैं.

यह भी पढ़ेः Rajasthan: पेड़ पर लटका मिला विवाहिता का शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

जानकारी के मुताबिक भाजपा (BJP) नेता मंगलवार को ओरछा शहर में मौजूद थीं. इसी दौरान उन्होंने शहर में एक शराब की दुकान पर गोबर फेंका दिया. घटना के बाद उमा भारती ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि जहां पर शहर में यह शराब की दुकान थी उस जगह पर दुकान खोलने की अनुमति नहीं ली गई थी. जिसके खिलाफ पूरा शहर है. उन्होंने कहा कि पवित्र शहर ओरछा में शराब की दुकान खोलना एक अपराध है. इस संबंध में उमा भारती ने सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट किये हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी है कि शराबबंदी (prohibition) के मुद्दे को मैंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने भी उठाया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैंने इस संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से भी बातचीत की है. 

यह भी पढ़ेः Air Pollution ऐसा ही रहा तो भारत में 51 करोड़ लोगों की उम्र 7.5 साल हो जाएगी कम: स्टडी

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी इसी साल मार्च के महीने में भाजपा नेता और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भोपाल (Bhopal) में शराब की एक दुकान में पत्थर फेंका था. ओरछा शहर राज्य की राजधानी भोपाल से करीब 330 किलोमीटर दूर है. यह शहर यहां स्थित राम राजा मंदिर के लिए प्रसिद्ध है और इसे धार्मिक शहर की मान्यता प्राप्त है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement