Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, साइबर सेल ने भरतपुर से पकड़ा

लखनऊ की साइबर सेल ने आरोपी को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया है. यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर आरोपी ने सीएम योगी को बम से उडा़ने की धमकी दी थी.

CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, साइबर सेल ने भरतपुर से पकड़ा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को लखनऊ की साइबर सेल ने राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया है. उसका नाम सरफराज बताया जा रहा है. यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर आरोपी ने सीएम योगी को धमकी दी थी, जिसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाने में FIR दर्ज की गई थी.

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी का मामला देवेंद्र तिवारी के घर पर मिली चिट्टी से सामने आया. लखनऊ के आलमबाग में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर 13 अगस्त को एक लावारिश बैग मिला था. इस बैग में धमकी भरी एक चिट्ठी मिली. इस चिट्टी में सीएम योगी और देवंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस चिट्टी के बाद पुलिस प्रशासन में सनसनी फैल गई. पुलिस जांच में जुट गई कि यह बैग आखिर कहां से आया और किसने पहुंचाया.

ये भी पढ़ें- UP Governemnt के कर्मचारियों को मिलेगा 34% महंगाई भत्ता, योगी सरकार ने की 3% की बढ़ोतरी

CM Yogi को कई बार मिल चुकी है धमकी
सीएम योगी को इससे पहले भी दो बार धमकी मिली थी. 2 अगस्त और 8 अगस्त को सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी. वहीं, यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सोनू नाम के युवक ने  'लेडी डॉन' नामक ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था, जिसमें सीएम उसने योगी आदित्यनाथ पर जानलेवा हमला करने और गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दी थी.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें- 'Big Bull' Rakesh Jhunjhunwala: बीवी की चूड़ियां बेचकर इन्वेस्टमेंट की बात तो कभी व्‍हील चेयर पर डांस, कुछ ऐसी थी उनकी शख्सियत  

बीजेपी नेताओं को दी थी RDX से उड़ाने की धमकी
सोनू ने इसी साल 4 फरवरी को 'लेडी डॉन' नामक ट्वीटर हैंडल से एक के बाद एक तीन ट्वीट किया गए थे. ट्वीट में यूपी विधानसभा, लखनऊ रेलवे स्टेशन और बस अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस ट्वीट को हापुड़ पुलिस को टैग किया गया था. एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि ओवैसी तो मोहरा हैं, असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ हैं. बीजेपी नेताओं की गाड़ियों पर RDX से हमला होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement