Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai: दरवाजा बंद होने से पहले चल पड़ी लिफ्ट, एक टांग पर लटकी रही महिला, फिर...

मामला मलाड वेस्ट के सेंट मैरी इंग्लिश स्कूल का है. मृतक टीचर की पहचान 26 वर्षीय जेनेल फर्नांडीस के रूप में हुई है.

Mumbai: दरवाजा बंद होने से पहले चल पड़ी लिफ्ट, एक टांग पर लटकी रही महिला, फिर...

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के मुंबई स्थित मलाड में एक स्कूल की 26 साल की टीचर की लिफ्ट में फंसने से दर्दनाक मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब महिला दूसरी मंजिल पर स्थित स्टाफ रूम से छठवें फ्लोर पर जा रही थी. महिला जैसे ही लिफ्ट में घुसी अचानक से उसका दरवाजा बंद हो गया और लिफ्ट ऊपर की ओर चल पड़ी. महिला की एक टांग लिफ्ट के अंदर थी बाकी शरीर लिफ्ट के बाहर.

हादसे की भनक लगते ही वहां मौजूद स्टाफ स्कूल टीचर की मदद के लिए दौड़ पड़ा. उन्होंने किसी तरह महिला को लिफ्ट केबिन से बाहर निकाला और आनन-फानन में लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- झारखंड में बड़ा हादसा, 50 यात्रियों से भरी बस नदी में गिरी, अब तक 7 लोगों की मौत

लिफ्ट में फंस गया था महिला टीचर का पैर
मामला मलाड वेस्ट के सेंट मैरी इंग्लिश स्कूल का है. मृतक टीचर की पहचान 26 वर्षीय जेनेल फर्नांडीस के रूप में हुई है. स्कूल प्रशासन ने बताया कि हादसा शुक्रवार दोपहर 2 बजे के करीब हुआ है. महिला टीचर सेंकड फ्लोर पर खड़ी थीं, उन्हें छठे फ्लोर पर जाना था. लेकिन जैसे ही उन्होंने लिफ्ट में एंटर करने का प्रयास किया लिफ्ट चल पड़ी और उनका एक पैर लिफ्ट में फंस रह गया. 

ये भी पढ़ें- China की थी LAC पर युद्ध की पूरी तैयारी, लद्दाख की सैटेलाइट पिक्स से खुला राज

पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है. लिफ्ट में खराबी थी या कोई लापरवाही बरती गई इसकी जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement