Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: ग्राम प्रधान ने दलित युवक की चप्पल से की पिटाई, विधायक ने शेयर किया VIDEO, प्रशासन ने लिया एक्शन

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक दलित युवक को ग्राम प्रधान ने चप्पल से पीटा है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान गिरफ्तार कर लिया.

UP: ग्राम प्रधान ने दलित युवक की चप्पल से की पिटाई, विधायक ने शेयर किया VIDEO, प्रशासन ने लिया एक्शन

दलित युवक की चप्पल से की पिटाई (फोटो-Social media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दलित युवक को चप्पल से पीटने का मामला सामने आया है. ग्राम प्रधान पर युवक को चप्पल से पीटने का आरोप लगा है. इस घटना का वीडियो पुरकाजी से गठबंधन विधायक अनिल कुमार ने ट्वीट किया है. जिसके बाद प्रशासन ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

मामला मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव का बताया जा रहा है. ताजपुर ग्राम प्रधान शक्ति मोहन से एक दलित युवक की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद प्रधान ने युवक को घर बुलाया और चप्पलों से पीटा. इस दौरान ग्राम प्रधान ने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- यूपी में गन्ना बना महिला सशक्तिकरण का कारण, इस सरकारी योजना से 59 हजार महिलाएं बनीं 'बिजनेसमैन'

आरोपी ग्राम प्रधान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस वीडियो को पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र से गठबंधन MLA अनिल कुमार ने ट्वीट करते हुए प्रशासन से आरोपी प्रधान के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने के मांग की. इसके बाद SSP विनीत जायसवाल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत संज्ञान लिया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- अगले 2-3 घंटे में यहां होगी भारी बारिश, Delhi-NCR के मौसम को लेकर आया ये अपडेट, जानें अपने प्रदेश का हाल

'जातिवादी मानसिकता नहीं होनी चाहिए हावी'
विधायक अनिल कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को चप्पल से पीटा जा रहा है. पता करने पर मालूम चला ये वीडियो छपार थाना क्षेत्र का है. उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त करने लायक नहीं है. ऐसे कृत्य की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. प्रशासन को इस मामले में आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने चाहिए और जातिवादी मानसिकता को हावी नहीं होने देना चाहिए.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement