Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala Murder: कौन है पंजाबी सिंगर की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोल्डी बराड़?

Sidhu Moosewala Murder: सिंगर की हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. बराड़ पंजाब का गैंगस्टर है और उस पर हत्या के कई केस हैं.

Sidhu Moosewala Murder: कौन है पंजाबी सिंगर की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोल्डी बराड़?

10 से ज्यादा गोलियां दागी गईं मूसेवाला पर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली है. बराड़ का असली नाम सतविंदर सिंह है. पंजाब में हत्या, रंगदार और फिरौती के कई केस उस पर दर्ज हैं. बराड़ कनाडा में रहकर भारत और खास कर पंजाब के इलाके में अपना नेटवर्क ऑपरेट करता है.  

कनाडा से गैंग चलाता है बराड़
कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर हैं. हमारे सहयोगी चैनल ज़ी न्यूज को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी में बताया गया है कि बराड़ के शॉर्प शूटर ने यह हत्याकांड अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि मूसेवाला को 10 से ज्यादा गोलियां लगी हैं.

पंजाब में लॉरेंस विश्नोई के साथ मिलकर बराड़ यह गैंग चलाता है. विश्नोई भारत में रहकर ही अपराध की दुनिया को चलाता है जबकि बराड़ खुद कनाडा में रहता है.

यह भी पढ़ें: Punjab: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले हटाई गई थी सुरक्षा

हत्या से कुछ देर पहले मूसेवाला ने गार्ड वापस भेजे थे
बता दें कि मूसेवाला की सुरक्षा एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने हटाई थी. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मूसेवाला ने हत्या से कुछ देर पहले अपने निजी गार्ड को गाड़ी से उतार दिया था.

उनकी सुरक्षा में 4 गार्ड मौजूद थे. अब तक पता नहीं चल सका है कि गार्ड क्यों उतारे थे. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. मानसा के एसएसपी ने शुरुआती जांच में गैंगवार की आशंका जाहिर की है.

30 राउंड फायरिंग की गई
बताया गया है क‍ि अज्ञात हमलावरों ने अचानक से सिद्धू मूसेवाला पर एके-47 से करीब 30 राउंड फायरिंग की थी. इसमें मूसेवाला की मौत हो गई है. मूसेवाला पर यह हमला पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा हटाए जाने के एक द‍दिन बाद ही हुआ है. 

मूसेवाला की सुरक्षा हटाने को लेकर पंजाब में सियासत शुरू हो गई है. बता दें कि कई पंजाबी कलाकार रंगदारी और फिरौती मांगने की बात दबे-छुपे लहजे में मानते आए हैं. सिंगर मीका सिंह भी रंगदारी मांगने की बात स्वीकार कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala Profile: 28 साल की उम्र, 7 मिलियन फॉलोअर्स... किंग साइज लाइफ थी

Rahul Gandhi ने जताया शोक 
सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर पंजाब में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी और कांग्रेस मिलकर पंजाब सरकार पर हमलावर है. राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर इस घटना की निंदा की है और कहा कि दुख की इस घड़ी में उनकी संवेदना फैंस के साथ है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement