Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Extortion: ED का समन भेजकर BJP नेता से मांगे 4 करोड़, पुलिस ने किया ऐसा हाल

आरोपी पूर्व डिप्टी मेयर यशपाल बत्रा से ईडी और सीबीआई का डर दिखा कर 4 करोड़ की डिमांड कर रहे थे. इससे पहले ये लोग बत्रा से 10 लाख रुपये वसूल चुके थे.

Extortion: ED का समन भेजकर BJP नेता से मांगे 4 करोड़, पुलिस ने किया ऐसा हाल

Crime news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर और बीजेपी नेता से रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि बीजेपी नेता (BJP Leader) से कथित तौर पर ईडी और सीबीआई का फर्जी समन भेजकर करोड़ों रुपये की रंगदारी मांग रहे थे और पुलिस को बताने पर उनके बैंक खाते फ्रीज करने की धमकी दे रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने वर्तमान ईडी डिप्टी डारेक्टर एके सिंह (AK Singh) के नाम पर गुरुग्राम के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर यशपाल बत्रा से करीब 4 करोड़ रुपये की डिमांड की थी. बत्रा को एके सिंह के नाम का फर्जी समन भेजा गया था और 16 मई को उनके सामने हाजिर होने के लिए कहा गया था. उन्होंने नोटिस की जांच की तो पता चला वो नकली था. पत्रा ने इसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस क्राइम ब्रांच को दी. पुलिस ने मामले में सतर्कता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें नटवर लाल यशपाल अरोड़ा, उसके बेटे राहुल अरोड़ा और एक अन्य आरोपी जितेंद्र मुंजाल को गिरफ्तार किया है.

Shri Krishna Janmabhoomi: श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में एक और याचिका दाखिल, वीडियोग्राफी और सर्वे कराने की मांग

10 लाख रुपये वसूल चुके थे आरोपी
पुलिस ने आरोपी यशपाल अरोड़ा, उसके बेटे राहुल अरोड़ा और एक अन्य साथी को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीपी क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आरोपी पूर्व डिप्टी मेयर से ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर 4 करोड़ की डिमांड कर रहे थे. इससे पहले ये लोग यशपाल बत्रा से 10 लाख रुपये वसूल चुके थे. 

Sex Workers के पास है न कहने का हक लेकिन पत्नी के पास नहीं- Delhi HC

पुलिस ने बताया कि आरोपी गुरुग्राम में निर्माणाधीन बिल्डिंगों की शिकायत का डर दिखाकर अक्सर पैसा वसूली करते थे. ये लोग ठेकेादारों को नगर निगम के अधिकारियों का डर दिखाकर रकम ऐंठते थे. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement