Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Murder Case: सामने आई शाहरुख के साथ अंकिता की सेल्फी, परिवार ने कही ये बात

शाहरुख के साथ अंकिता की फोटो वायरल हो रही है. वायरल तस्वीरों के जरिए दावा किया जा रहा है कि अंकिता और शाहरुख कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. शाहरुख के साथ अंकिता की तीन तस्वीरे हैं.

Ankita Murder Case: सामने आई शाहरुख के साथ अंकिता की सेल्फी, परिवार ने कही ये बात

अंकिता और हेमंत सोरेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के दुमका(Dumka) में 12वीं की छात्र अंकिता सिंह (Ankita Singh) को जिंदा जलाने के आरोप में शाहरुख हुसैन (Shahrukh Husain) नाम के शख़्स को गिरफ्तार किया गया है. शाहरुख पर आरोप है कि उसने अंकिता को उस समय पेट्रोल डालकर जला दिया था, जब वह घर में सो रही थी. पांच दिन तक जिन्दगी और मौत के बीच जूझने के बाद अंकिता ने दम तोड़ दिया.

'शाहरुख के साथ अंकिता की तस्वीर वायरल'

अंकिता के मौत के बाद इस केस में एक नया मोड़ आया है. सोशल मीडिया पर जहां 'जस्टिस फॉर अंकिता (justice For Ankita)' लगतार ट्रेंड कर रहा है तो वहीं अब शाहरुख के साथ अंकिता की फोटो वायरल हो रही है. वायरल तस्वीरों के जरिए दावा किया जा रहा है कि अंकिता और शाहरुख कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे.

शाहरुख के साथ अंकिता की तीन तस्वीरे हैं जिसमें से दो तस्वीरों में अंकिता शाहरुख के साथ कार में सेल्फी लेती नजर आ रही है. वहीं एक तस्वीर में वह शाहरुख के साथ किसी बांध पर फोटो क्लिक करती नजर आ रही है.

'फोटोशॉप से भी बनाई गई तस्वीर'

शाहरुख और अंकिता के तस्वीर की सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा लेकिन वायरल तस्वीरों पर जब अंकिता के घर वालों से बात की गई तो अंकिता के परिवार के एक सदस्य ने यह कहा कि 'तस्वीर में दिख रही शाहरुख के साथ जो लड़की है वह अंकिता ही है. आज के समय में यह भी बड़ी बात नहीं कि किसी की तस्वीर किसी के साथ जोड़ा नहीं जा सकती.' उन्होंने कहा कि ऐसी तस्वीर को फोटोशॉप से भी बनाई जा सकती है.

यह भी पढ़े- Ganesh Chaturthi: Urfi Javed ने सुनाया Shree Ganeshay Dheemahi, पहनावे ने चौंकाया

क्या है मामला?

एकतरफा प्यार के चक्कर में 23 साल के एक लड़के ने 17 साल की एक लड़की पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. पांच दिन जिंदगी और मौत से चली जद्दोजहद के बाद लड़की की मौत हो गई है. घटना को लेकर झारखंड के साथ देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

दरअसल 22 अगस्त को शाहरुख ने अंकिता को फोन किया था जिस पर अंकिता ने जवाब नहीं दिया. 23 अगस्त को ही शाहरुख सुबह अंकिता के घर पहुंच गया. खिड़की तोड़ी और उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

अंकिता के घरवालों ने चीख सुनी तो उस पर पानी डाला, कंबल में लपेटा मगर आग नहीं बुझी. अंकिता को दुमका मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां पुलिस ने अंकिता का बयान लिया और शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement