Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganesh Chaturthi के अवसर पर बेंगलुरु में मीट बिक्री बंद, Asaduddin Owaisi ने कहा मुसलमानों को दबाने की कोशिश

31 अगस्त को गणेश चतुर्थी के अवसर पर बेंगलुरु शहर में सभी मीट की दुकानें बंद रहेंगी. बेंगलुरु महानगर पालिका ने अपने आदेश में कहा है कि गणेश चतुर्थी के अवसर पर शहर की सभी मीट की दुकानें बंद रखी जाएंगी.

Ganesh Chaturthi के अवसर पर बेंगलुरु में मीट बिक्री बंद, Asaduddin Owaisi �ने कहा मुसलमानों को दबाने की कोशिश

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो-facebook.com/Asaduddinowaisi)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गणेश चतुर्थी के अवसर पर बेंगलुरु महानगर पालिका ने मीट बेचने और कसाईखानों पर रोक लगाई है. 31 अगस्त को बेंगलुरु शहर में सभी मीट की दुकाने बंद रहेगी. इस आदेश के बाद हैदराबाद के सांसद और AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी आपती जताई है. ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह मुसलमानों को दबाने की कोशिश है.

31 अगस्त को बंद रहेगी शहर में मीट की दुकानें

बेंगलुरु महानगर पालिका ने यह नोटिस कन्नड़ भाषा में जारी की है. नोटिस में लिखा गया है कि 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में बुधवार को शहर के सभी मीट की दुकानें और कसाईखाने बंद रहेंगे. बेंगलुरु महानगर पालिका के अंतर्गत आने वाले सभी क्षेत्रों में मीट बेचने, मीट की दुकानो का स्टॉल लगाने और कसाईखानों पर प्रतिबंध रहेगा. 

यह भी पढ़े- Aam Aadmi Party ने उपराज्यपाल पर ही लगाया 1,400 करोड़ के घोटाले का आरोप, रात भर चलेगा धरना


ओवैसी ने जताई कड़ी आपत्ति

बेंगलुरु महानगर पालिका के इस आदेश के बाद हैदराबाद के सांसद और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि यह देश के मुसलमानों के साथ अन्याय उन्हें दबाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि ऐसे आदेशों के जरिए देश के मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement