Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: स्कूटर में यूं छिपकर बैठा था किंग कोबरा, निकालने में करनी पड़ी घंटों की मशक्कत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल रहो रहा है जिसमें एक किंग कोबरा इस कदर स्कूटर के अंदर बैठा था कि उसे निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

Viral Video: स्कूटर में यूं छिपकर बैठा था किंग कोबरा, निकालने में करनी पड़ी घंटों की मशक्कत

king kobra viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिनों कई वीडियो वायरल हो जाते हैं. खास तौर पर जानवरों से जुड़े वीडियो को देखने के बाद लोग हैरत में रह जाते हैं. किंग कोबरा के ऊपर फीचर किया गया एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. किंग कोबरा आमतौर पर अक्टूबर-नवंबर में हाइबरनेट करते हैं, जिसके बाद दिसंबर-जनवरी में फिजिकल रिलेशनशिप का सीजन आता है. इन जहरीले सांपों के हाइबरनेशन के स्थान अक्सर इंसानों के लिए आश्चर्य का मंजर होता है. किंग कोबरा को हाल ही में किसी के स्कूटर के अंदर हाइबरनेट करते हुए देखा गया था.

दुपहिया वाहन से घातक सांप को निकालने के लिए प्रशिक्षित सांप बचावकर्मी को बुलाया गया. क्लिप को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "स्कूटर कोबरा के लिए हाइबरनेट करने के लिए एक अच्छी जगह बन रहा है. एक प्रशिक्षित बचावकर्मी इसे सुरक्षित बाहर निकाल रहा है. ये स्टंट खुद कभी न करें." 

ये भी पढ़ें - कुत्ते ने दिया बकरी के बच्चे को जन्म! नजारा देख हैरत में हैं लोग

यहां देखें वीडियो

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 हजार से अधिक बार देखा गया और 980 लाइक भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें - Viral Video: नारियल तोड़ने की ये टेक्नीक है बेजोड़, पहले सीखिए...फिर कहिएगा थैंक्यू

वीडियो में जहां लोग स्कूटर से कुछ दूरी पर खड़े हैं, वहीं सांप बचाने वाले ने स्कूटर के आगे वाले हिस्से को पेचकस से खोल दिया है. धीरे-धीरे और सावधानी से आदमी स्कूटर से कोबरा को निकालने की कोशिश करता है और उसे सफलतापूर्वक बाहर निकालता है. आसपास खड़े लोग इस रेस्क्यू ऑपरेशन को ध्यान से देख रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement