Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sapna Choudhary के देसी डांस ने जीता लोगों का दिल, हरियाणवी अंदाज में स्टेज पर लगाए ठमके

Sapna Choudhary की अदाओं ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. हाल ही में उन्होंने Fouji Fojan गाने पर धासूं डांस किया जिसे देख फैंस अपना दिल हार बैठे.

Latest News
Sapna Choudhary के देसी डांस ने जीता लोगों का दिल, हरियाणवी अंदाज में स्टेज पर लगाए ठमके

Sapna Chaudhary 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा अपने देसी अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. उनका कोई म्यूजिक वीडियो हो या कोई रील, सोशल मीडिया पर ये सभी आग की तरह वायरल हो जाते है. हाल ही में उनका एक गाना Youtube पर रिलीज (Sapna Choudhary new song) हुआ जो कुछ ही समय में हिट हो गया. सपना के इस डांस ट्रैक (Fouji Fojan) को मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं. यही नहीं सपना ने इस गाने पर डांंस करते हुए एक रील (Sapna Choudhary new reel) भी पोस्ट की है जिसे देख लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

जानी-मानी हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी के पूरे देश में चाहने वाले हैं. उनके डांस को लोग काफी पसंद करते हैं और आए दिन उनका कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना Fouji Fojan यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. इसके बाद इसी गाने पर सपना ने अपने इंस्टा पर एक रील भी पोस्ट की थी.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary: जब ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी हरियाणवी डांसर, कुछ इस तरह से संभाला था मामला

इस रील में देखा जा सकता है कि सपना स्टेज पर कई सारे लोगों के सामने डांस कर रही हैं. सपना के डांस और उनके ठुमकों को वहां मौजूद लोग अपने कैमरे में कैद करते हुए दिखे. उनके इस रील को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary का देसी अंदाज जमकर हो रहा वायरल, Kaamini गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

सोशल मीडिया में इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा. इस वीडियो में वो बिंदास अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने हमेशा की तरह इस बार भी कमाल के डांस मूव्स से लोगों की तालियां बटोरीं. 

सपना के नए गाने की बात करें तो ये इंडियन आर्मी को डेडिकेट किया गया है. हरजीत दीवाना ने इस गाने को गाया है. सपना के अलावा इसमें अमीन बरोदी लीड रोल में हैं. गाने के बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं.

देखें गाना: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement