trendingPhotosDetailhindi4011332

IND Vs WI: जीत के बाद सूर्य कुमार यादव ने किया कुछ ऐसा, फैंस कह रहे बड़े दिल का खिलाड़ी

तीसरे टी-20 में जीत के हीरो बने सूर्य कुमार यादव ने आज वेस्टइंडीज के कप्तान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 21, 2022, 06:49 PM IST

भारत ने वनडे के बाद टी-20 में भी क्लीन स्वीप कर लिया है. तीसरे टी-20 के मैन ऑफ द मैच रहे सूर्य कुमार यादव ने वेस्टइंडीज के कप्तान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों की खूब तारीफ हो रही है क्योंकि इसमें दो खिलाड़ियों का एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान झलक रहा है. यादव ने इन तस्वीरों को ब्रोमांस कैप्शन दिया है.

1.मैदान पर भिड़ंत, मैच के बाद बस अपनापन

मैदान पर भिड़ंत, मैच के बाद बस अपनापन
1/5

कहते हैं कि अच्छे खिलाड़ी की पहचान होती है जीत के उत्साह में भी विनम्र बने रहना और हार में भी गरिमा के साथ खड़े रहना. यह तस्वीर ऐसी ही है. जीत के हीरो रहे सूर्य कुमार यादव को विपक्षी टीम के कप्तान कायरन पोलार्ड ने प्यार से गले लगाया है. तस्वीर ऐसा है जैसे एक सीनियर नए खिलाड़ी को बढ़िया पारी खेलने की बधाई दे रहा है.



2.मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेल चुके हैं

मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेल चुके हैं
2/5

पोलार्ड और सूर्य कुमार यादव के बीच दोस्ती काफी पहले से है. दोनों मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में साथ में खेलते रहे हैं. दोनों के बीच लंबे समय तक ड्रेसिंग रूम शेयर करने की वजह से बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. वही बॉन्डिंग तीसरे टी-20 के बाद भी देखने को मिल रही थी.



3.जीत की और भी तस्वीरें शेयर की हैं

जीत की और भी तस्वीरें शेयर की हैं
3/5

सूर्य कुमार यादव ने जीत के बाद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. यादव ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथी खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर वह खास तौर पर बर्थडे विश करते हैं. इसके अलावा अपने परिवार के साथ की तस्वीरें भी वह अक्सर शेयर करते हैं. 



4.ट्रॉफी के साथ तस्वीर तो बनती है

ट्रॉफी के साथ तस्वीर तो बनती है
4/5

टी-20 में सूर्य कुमार यादव का प्रदर्शन शानदार रहा था. तीसरे मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था. इस ट्रॉफी के साथ उन्होंने तस्वीर ली है. टीम को ट्रॉफी दिलाने में उनका खासा योगदान रहता है तो ट्रॉफी के साथ तस्वीर तो बनती है.



5.पारी के दौरान की तस्वीर भी शेयर की

पारी के दौरान की तस्वीर भी शेयर की
5/5

शुरुआती विकेट जल्दी गिरने के बाद मध्यक्रम में पारी को सूर्य कुमार यादव और वेंकटेश अय्यर ने संभाला और टीम को 184 के सम्मानजनक स्कोर तक लेकर गए थे. इस पारी के खास पलों की भी एक तस्वीर आज उन्होंने शेयर की है.



LIVE COVERAGE