trendingPhotosDetailhindi4016550

IPL 2022: इस टी-20 टूर्नामेंट में कई जोड़ियां बनी, कुछ दिल टूटे और कुछ हुए हमेशा के लिए साथ

आईपीएल को अब डेढ़ दशक होने जा रहा है और क्रिकेट के इस टूर्नामेंट में रोमांस की भी खबरें आईं, कई रोमांटिक जोड़े बने और कुछ अलग भी हो गए हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 21, 2022, 07:16 PM IST

आईपीएल वो मंच है जहां क्रिकेट और ग्लैमर एक साथ अक्सर नजर आते हैं. यही वजह है कि अब तक आईपीएल में कई खिलाड़ियों के अफेयर की खबरें आई हैं. कुछ जोड़ियों ने खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार स्वीकार किया तो कुछ जोड़ियां अलग भी हो गईं. देखें, आईपीएल में ऐसी ही कुछ चर्चित रोमांटिक जोड़ियां और ब्रेकअप की कहानियां. 

1.विराट और अनुष्का हैं IPL के लव बर्ड्स

विराट और अनुष्का हैं IPL के लव बर्ड्स
1/5

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब शादी-शुदा हैं और इस कपल की प्यारी सी बच्ची है वामिका. सालों पहले विराट और अनुष्का को आईपीएल का लव बर्ड कहा जाता है. अनुष्का अक्सर आरसीबी की जर्सी में विराट कोहली को प्रमोट करने के लिए पहुंचती थी. ग्राउंड के बाहर भी दोनों को क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता था. उम्मीद है कि इस साल अनुष्का के साथ वामिका भी ग्राउंड पर होंगी.



2.प्रीति जिंटा और युवराज के अफेयर की भी होती थी चर्चा

प्रीति जिंटा और युवराज के अफेयर की भी होती थी चर्चा
2/5

प्रीति जिंटा और युवराज सिंह ने कभी खुलकर अफेयर की बात नहीं मानी थी. यह भी सच है कि 2008-09 के दौरान आईपीएल में दोनों की दोस्ती और केमिस्ट्री की खूब चर्चा होती थी. मीडिया के गलियारों में ऐसा भी कहा जाता था कि दोनों के बीच दोस्ती से कुछ बहुत ज्यादा है. हालांकि, दोनों ने अफेयर की बात तो नहीं मानी लेकिन आज भी अच्छे दोस्त हैं.



3.सिद्धार्थ माल्या और दीपिका का रोमांस भी रहा हॉट टॉपिक

सिद्धार्थ माल्या और दीपिका का रोमांस भी रहा हॉट टॉपिक
3/5

आरसीबी के पुराने मालिक विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण का अफेयर एक दौर में चर्चित था. दोनों को अक्सर ही आरसीबी की जर्सी में देखा जाता था. आईपीएल में आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए दीपिका अक्सर सिद्धार्थ माल्या के साथ दिखती थीं. यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.



4.प्रीति और नेस का अफेयर, ब्रेकअप और विवाद

प्रीति और नेस का अफेयर, ब्रेकअप और विवाद
4/5

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया दोनों का अफेयर था और दोनों ने मिलकर पंजाब की टीम खरीदी थी. वैसे ब्रेकअप के बाद भी दोनों टीम से जुड़े हुए थे. हालांकि 2014 में प्रीति ने नेस वाडिया पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कंप्लेन दर्ज कराई थी. बाद में कोर्ट में यह केस आपसी सहमति से बंद हो गया था. प्रीति और नेस वाडिया का अफेयर, ब्रेकअप और विवाद आईपीएल के सबसे चर्चित मामलों में से एक रहा है.



5.हार्दिक और एली का रिश्ता भी गया टूट

हार्दिक और एली का रिश्ता भी गया टूट
5/5

हार्दिक पंड्या अब शादी-शुदा हैं और एक बच्चे के पिता भी हैं. आईपीएल के दौरान ही उन्होंने और एली अवराम ने रिश्ता कबूल किया था. उन दिनों एली अक्सर हार्दिक और मुंबई इंडियंस की टीम को चीयर करने के लिए आती थीं. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.



LIVE COVERAGE