Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anand Mahindra का मंडे मोटिवेशन ट्वीट यूं हो गया वायरल, आप भी देखें क्या खास है इसमें

उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं. अपने मजेदार ट्वीट को लेकर भी वह अक्सर चर्चा में रहते हैं.

Latest News
Anand Mahindra का मंडे मोटिवेशन ट्वीट यूं हो गया वायरल, आप भी देखें क्या खास है इसमें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने आज एक ऐसा ट्वीट किया है कि लोग मुस्कुराए बिना नहीं रह पा रहे हैं. दरअसल उन्होंने एक ठेले का फोटो लगाया है जिस पर लिखा है ओबेराय होटल. महिंद्रा ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं. कभी वह इंस्पिरिशेनल ट्वीट करते हैं तो कभी कुछ ऐसे ही मजेदार ट्वीट करते हैं. उनके इस ट्वीट को काफी यूजर्स ने रीट्वीट और शेयर भी किया है. 

ओबेरॉय होटल वाला ठेल देख रह जाएंगे हैरान 
आनंद महिंद्रा ने एक चाय-बिस्कुट के ठेले की तस्वीर शेयर की है. ठेले का नाम ओबेरॉय होटल है. साथ ही उस पर कैप्शन लिखा है कि दिल्ली में हमारी कोई ब्रांच नहीं है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा है कि बड़े सपने देखो. महिंद्रा ने हैशटैग मंटे मोटिवेशन भी इस्तेमाल किया है. इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के भी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. 

Oberoi Hotels बहुत मशहूर और महंगा होटल है 
बता दें कि राय बहादुर मोहन सिंह ने मशहूर ओबेरॉय होटल ग्रुप की शुरुआत की थी. सिंह ने बेहद मुश्किल हालात में अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी. वह 6 महीने के थे जब उनके पिता का निधन हो गया था. बाद में उन्होंने 1934 में पहला क्लार्क्स होटल खोला था. धीरे-धीरे उन्होंने अपना बिजनेस बढ़ाया और आज भारत ही नहीं दूसरे कई देशों में भी ओबेरॉय होटल हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं महिंद्रा
आनंद महिंद्रा उन चुनिंदा लोगों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. राजनीतिक-सामाजिक मुद्दों पर भी अक्सर वह अपनी राय रखते हैं. रूस-यूक्रंन संघर्ष में भी उन्होंने बिना किसी देश का नाम लिए ट्वीट किया है कि शांति ही अंतिम उपाय हो सकती है. इससे पहले जेएनयू में छात्रों के साथ हुई हिंसा पर भी उन्होंने निराशा जताई थी.  

पढ़ें: GDP ग्रोथ रेट Q3 में 5.4 प्रतिशत, भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement