Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने अंडर 19 खिलाड़ियों की ली क्लास, देखें फोटोज

रोहित शर्मा 2007 में भारत के लिए पदार्पण करने वाले टीम के सबसे वरिष्ठ सदस्यों में से एक हैं.

Latest News
Asia Cup से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने अंडर 19 खिलाड़ियों की ली क्लास, देखें फोटोज

rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के वनडे और टी 20 कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में वक्त बिता रहे हैं. हेमस्ट्रिंग में चोट के कारण वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए.

वहीं, एनसीए में अंडर 19 खिलाड़ी भी एशिया कप 2021 के लिए तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें ​बेहतर प्रदर्शन करने के टिप्स दिए. भारतीय सलामी बल्लेबाज ने भारतीय सितारों की अगली पीढ़ी के साथ अपने अनुभव साझा किए.

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, " प्राइसलेस लेसन! सफेद गेंद के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने रीहैब का अधिकांश समय युवा खिलाड़ियों के साथ बिताया. उन्होंने बेंगलुरु में NCA में तैयारी शिविर के दौरान भारत की U19 टीम को संबोधित किया.

रोहित शर्मा 2007 में भारत के लिए पदार्पण करने वाले टीम के सबसे वरिष्ठ सदस्यों में से एक हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान 2006 में भारत के अंडर -19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे. शर्मा एकदिवसीय मैचों में 10,000 रन बनाने की दौड़ में हैं.


ये है शेड्यूल
भारत का पहला मैच दुबई में यूएई के साथ 23 दिसंबर को होगा. इसके बाद भारतीय टीम 25 दिसंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला करेगी. भारतीय टीम का तीसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ 27 दिसंबर को होगा. इसके बाद 30 दिसंबर से सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे. टूर्नामेंट का समापन 31 दिसंबर को होगा.

भारत अंडर-19 एशिया कप टीम में यश ढुल कप्तान होंगे. उनके साथ हरनूर सिंह पन्नू, अंगक्रिश रघुवंशी, अंश गोसाई, एसके रशीद, अनेश्वर गौतम, सिद्धार्थ यादव, कौशल तांबे, निशांत सिंधु, दिनेश बाना (विकेटकीपर), आराध्या यादव (विकेटकीपर), राजंगद बावा, राजवर्धन हैंगरगेकर, गर्व सांगवान, रवि कुमार, रिशिथ रेड्डी, मानव पारेख, अमृत राज उपाध्याय, विक्की ओस्तवाल को शामिल किया गया है. वासु वत्स को फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद मंजूरी दी जाएगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement