Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babar Azam को मिली वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर की ट्रॉफी लेकिन ड्रेसिंग रूम में 3 केक का सेलिब्रेशन क्यों? 

पाकिस्तान की टीम ने कराची टेस्ट को ड्रॉ कराकर दिखा दिया है कि अब वह फिर से चैंपियन बनने की डगर पर हैं. आज का दिन पाक क्रिकेट फैंस के लिए यादगार है.

Latest News
Babar Azam को मिली वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर की ट्रॉफी लेकिन ड्रेसिंग रूम में 3 केक का सेलिब्रेशन क्यों? 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी की ट्रॉफी जीतना किसी भी खिलाड़ी के लिए सपने की तरह होता है. पाकिस्तानी टीम के 3 खिलाड़ियों ने आज एक ही दिन अलग-अलग क्षेत्रों में उम्दा प्रदर्शन के लिए ट्राफी पाई और पाक क्रिकेट फैंस इससे बेहद खुश हो रहे हैं. कराची टेस्ट के हीरो बाबर आजम को आईसीसी वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला था लेकिन ट्रॉफी नहीं मिली थी. आज उन्हें ट्रॉफी दी गई है. टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को क्रिकेटर ऑफ द ईयर और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को मेंस टी-20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया था. बाबर के साथ ही इन दोनों खिलाड़ियों को भी उनकी ट्रॉफी मिल गई है. 

केक काटकर सबने मनाया जश्न 
किसी भी ड्रेसिंग रूम में एक ही दिन एक साथ 3 आईसीसी ट्रॉफी का आना बेहद खुशी का पल होता है. पाकिस्तानी टीम ने केक काटकर इसका जश्न मनाया है. शाहिद अफरीदी और बाबर आजम ने ट्विटर पर फैंस के साथ अपनी खुशी भी शेयर की है. बाबर आजम ने ट्विटर पर लिखा, 'आखिरकार यह आ गई है.' इसके अलावा शाहीन अफरीदी ने भी अपनी खुशी शेयर की है. 

यह अवॉर्ड जीतने वाले पहले पाक खिलाड़ी हैं बाबर 
पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में हैं. एक के बाद एक वह कई रिकॉर्ड बना रहे हैं. वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर 2021 उन्हें चुना गया था. बाबर इस अवॉर्ड को जीतने वाले पहले पाक खिलाड़ी हैं. जनवरी में इन अवॉर्ड्स की घोषणा हुई थी. बाबर ने बांग्लादेश के शाकिब अल हसन, दक्षिण अफ्रीका के जानमेन मलान और आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग को पछाड़कर इस अवॉर्ड को अपने नाम किया था. 

पढ़ें: CWC 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद सेमीफाइनल में कैसे पहुंच सकती है टीम इंडिया? 

कराची टेस्ट में बने टीम के तारणहार 
बाबर आजम ने कराची टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के 506 रनों के लक्ष्य के जवाब  में फौलादी पारी खेलकर मैच बचाया था. एक वक्त में हार तय लग रही थी लेकिन 196 रनों की पारी खेलकर आजम ने अपनी टीम को सम्मानजनक ड्रॉ तक पहुंचाने में कामयाबी पाई थी. 

पढ़ें: Asia Cup 2022 के शेड्यूल का ऐलान, जानिए कबसे शुरू होगा टूर्नामेंट

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement