Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Centurion Test: विराट कोहली ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी टीम इंडिया, अश्विन-रहाणे को मौका 

सेंचुरियन टेस्ट में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. अजिंक्य रहाणे, अश्विन को मौका मिला है और ईशांत शर्मा बाहर हैं.

Centurion Test: विराट कोहली ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी टीम इंडिया, अश्विन-रहाणे को मौका 

IND VS SA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सेंचुरियन टेस्ट में सिक्का विराट कोहली के पक्ष में गिरा है. टीम इंडिया ने टॉस जीत लिया है. प्लेइंग 11 में आर अश्विन और अजिंक्य रहाणे को मौका मिला है. तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा टीम से बाहर हैं. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करेगी.

ये है प्लेइंग इलेवन 
केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करेगी टीम
विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि पहले रब बोर्ड पर लगाना हमेशा से हमारी ताकत है. टीम इंडिया के कप्तान ने माना कि विकेट दूसरे-तीसरे दिन थोड़ा तेज हो  सकता है. कोहली ने कहा कि टीम इंडिया इस वक्त संतुलित है और पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरने जा रही है.

पढ़ें: SA Vs Ind: कोच Rahul Dravid ने सेंचुरियन टेस्ट से पहले कप्तानी विवाद पर तोड़ी चुप्पी, ये बोले

साउथ अफ्रीका को माना बड़ी चुनौती
भारतीय कप्तान ने कहा कि विदेशी धरती पर हमारी कामयाबी की कहानी इसी देश से शुरू हुई थी. कोहली ने कहा कि साउथ अफ्रीका एक मुश्किल टीम है. उनके घर में उनके खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण है. यह टीम बहुत मजबूत है और अपनी परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ भी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement