Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के अगले दिन हनीमून की जगह कब्रिस्तान पहुंचा कपल, वजह जान आप भी कहेंगे 'वाह भाई वाह'

कपल ने नए रिश्ते में बंधने के बाद हनीमून पर ना जाकर कब्रिस्तान जाने का फैसला किया. कपल के इस फैसले के पीछे एक खास वजह है.

शादी के अगले दिन हनीमून की जगह कब्रिस्तान पहुंचा कपल, वजह जान आप भी कहेंगे 'वाह भाई वाह'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखी तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें एक नवविवाहित जोड़ा नजर आ रहा है. यह दावा किया जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी के तुरंत बाद हनीमून की जगह कब्रिस्तान (Couple Reached Cemetery Just After Marriage) पहुंच गया. 

फैसले के पीछे छिपी है खास वजह

जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय मुहम्मद रिद्जीवन ओसमान ने बाते 13 दिसंबर को 26 साल की नूर अफिफा हबीब से शादी की थी. आमतौर पर लोग शादी के बाद अपने जीवन साथी के साथ घूमना-फिरना पसंद करते हैं लेकिन यहां ऐसा नहीं हुआ. इस कपल ने नए रिश्ते में बंधने के बाद हनीमून पर ना जाकर कब्रिस्तान जाने का फैसला किया. कपल के इस फैसले के पीछे एक खास वजह है. 

ये भी पढ़ें- VIRAL: एक लाख रुपये किलो में बिकी Manohari Gold Tea, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

हर कोई कर रहा तारीफ

दरअसल मुहम्मद रिद्जीवन और नूर अफिफा ने शादी के बाद पहले हफ्ते तक कोरोना (Corona) से मरे मरीजों का अंतिम संस्कार करने का फैसला किया है. इसी क्रम में दोनों ने कब्रिस्तान पहुंचकर कोरोना की बली चढ़े लोगों का अंतिम संस्कार किया. वहीं मामला सामने के बाद हर कोई इस फैसले की तारीफ कर रहा है.

ये भी पढ़ें- US: महिला टीचर की किस्मत चमकी, खाना खाते हुए दांतों में फंसे बेशकीमती मोती

15 लाशों का किया अंतिम संस्कार

बता दें कि रिद्जीवन टीम कांगकुल की के मेंबर हैं जो कोविड-19 (Covid-19) के मरीज की मौत के बाद मुफ्त में उनका क्रियाक्रम करते हैं. इसके बारे में बात करते हुए रिद्जीवन ने बताया कि शादी के अगले दिन ही उसे टीम से कॉल आया था. टीम का कहना था कि उन्हें कोरोना के मरीज की मौत के बाद उनकी लाश को दफनाने जाना है. इसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी अपनी पत्नी को दी और वो भी उसके साथ चलने को तैयार हो गई. दोनों तुरंत कब्रिस्तान पहुंचे, जहां उन्होंने कोरोना से मौत के बाद 15 लाशों का अंतिम संस्कार किया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement