Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gautam Gambhir हुए कोविड पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. गंभीर ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि उन्हें कोविड के हल्के लक्षण हैं. फिलहाल वह आइसोलेशन में हैं.

 Gautam Gambhir हुए कोविड पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद Gautam Gambhir कोरोना संक्रमित हो गए हैं. गंभीर ने ट्वीट कर यह जानकारी शेयर की है. उन्होंने बीते कुछ दिनों में संपर्क में आने वाले सभी लोगों को जांच कराने की सलाह दी है. गंभीर ने 2019 का लोकसभा चुनाव बीजेपी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से लड़ा था और जीतकर सांसद बने हैं. 

ट्विटर पर दी जानकारी
क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर ने ट्वीट किया, 'मामूली लक्षण दिखने के बाद मंगलवार को मुझमें कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच कराने का आग्रह करता हूं.'

पिछले साल परिवार के सदस्य को हुआ था कोविड
राजधानी दिल्ली में जारी कोरोना की रफ्तार के बीच पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद गौतम गंभीर अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं. गंभीर को मामूली लक्षण हैं और वह होम आइसोलेशन हैं. इससे पहले गंभीर ने बीते साल साल नवंबर में अपने परिवार के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था.

पढ़ें: चप्पल पहनकर 140 की स्पीड से फेंक रहा था गेंद, अखबार बांटता था; अब छपेगी फोटो!

टीम इंडिया के प्रदर्शन पर खुलकर रखी थी राय
क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से गंभीर कॉमेंटेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर टीवी शो में हिस्सा लेते हैं. गंभीर ने साउथ अफ्रीका दौरे में टीम इंडिया के प्रदर्शन को काफी निराशाजनक बताया था. उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी विवाद पर भी कहा था कि कप्तानी किसी का अधिकार नहीं है. कप्तान टीम की परिस्थितियों के अनुसार बनाया जाता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement