Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan की दूसरी शादी पर हुई थी ये भविष्यवाणी, फिर गर्लफ्रेंड बनकर आईं Saba Azad

Hrithik Roshan-Saba Azad के रिश्ते के बीच ऋतिक रोशन को लेकर मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला का प्रेडिक्शन जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है

Latest News
Hrithik Roshan की दूसरी शादी पर हुई थी ये भविष्यवाणी, फिर गर्लफ्रेंड बनकर आईं Saba Azad

Hrithik Roshan, Saba Azad: ऋतिक रोशन, सबा आजाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. वो एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं और आए दिन उनके साथ रोमांटिक अंदाज में स्पॉट किए जाते हैं. वहीं, दोनों की कैमिस्ट्री देखकर कई लोगों ने दोनों की शादी को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए हैं. हालांकि, खुद ऋतिक और सबा ने इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन हाल ही में एक मशहूर ज्योतिष दिवंगत बेजान दारूवाला (Astrologer Bejan Daruwalla) का एक प्रेडिक्शन जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. इस प्रेडिक्शन में उन्होंने ऋतिक की दूसरी शादी को लेकर बात की थी.

Bejan Daruwalla की भविष्यवाणी

बेजान दारूवाला ने ये भविष्यवाणी तब की थी जब ऋतिक रोशन अपनी पहली पत्नी सुजैन खान से अलग हुए थे. उन्होंने ऋतिक-सुजैन के तलाक के बाद प्रेडिक्ट किया था कि ऋतिक की कुण्डली में दो शादियां लिखी हैं. हालांकि, तब ऋतिक और सबा शायद डेट भी नहीं कर रहे थे. वहीं, अब जब ऋतिक सबा को लेकर ओपेन हो गए है तब माना जा रहा है कि बेजान दारूवाला की ये भविष्यवाणी सच साबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Hrithik Roshan-Saba Azad ने ऑफिशियल कर दिया रिश्ता, देखें रोमांटिक वीडियो

 

 

बता दें कि ऋतिक और सबा एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर कमेंट्स करते दिखाई दिए थे. इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें शुरू हुईं और फिर फाइनली दोनों  25 मई 2022 को करण जौहर के बर्थडे पार्टी के दौरान खुलकर सबके सामने आए. ऋतिक ने सबा के साथ हाथों में हाथ लेकर खूब रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाईं. दोनों इस पार्टी में ब्लैक रंग के आउटफिट में ट्विनिंग करके पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड और एक्स- हसबैंड संग की पार्टी, साथ में दिखीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

सुजैन खान से तलाक के बाद अब ऋतिक रोशन मूव ऑन कर चुके हैं. वो इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. वहीं, सुजैन खान भी अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों ने ही तलाक के बाद अपने बच्चों के लिए दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखने का फैसला किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement