Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs SA: वनडे सीरीज से पहले ही बुरी खबर, यह ऑलराउंडर हुआ कोविड पॉजिटिव

19 जनवरी से शुरू हो रहे 3 वनडे मैच की सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक और झटका लगा है. ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. 

IND Vs SA: वनडे सीरीज से पहले ही बुरी खबर, यह ऑलराउंडर हुआ कोविड पॉजिटिव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज की शरुआत से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है. वॉशिंगटन सुंदर को कोरोना हो गया है और फिलहाल वह आइसोलेशन में हैं. 19 जनवरी से शुरू होने वाले मुकाबले में वह खेलेंगे या नहीं, इसे लेकर संशय बरकरार है. 

बेंगलुरु में हुए कोविड पॉजिटिव 
तमिलनाडु के 22 साल के खिलाड़ी के बेंगलुरु में कोविड पॉजिटिव होने की सूचना मिली है. मुंबई में सीमित ओवर के दूसरे क्रिकेटरों के साथ वह अब तक नहीं जुड़े हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुंदर NCA कैंप के लिए बेंगलुरु में थे जब पॉजिटिव हुए. उन्होंने अभी तक मुंबई में टीम को जॉइन नहीं किया है. अब यह तय नहीं है कि वह टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे या इस सीरीज में बाहर रहेंगे. 

पढ़ें: IPL 2022 का मेन स्पॉन्सर बना TATA, चीनी मोबाइल कंपनी Vivo की हुई छुट्टी

लंबे समय बाद मिला है मौका 
तमिलनाडु के इस टैलेंटेड खिलाड़ी को टीम इंडिया में लंबे समय बाद मौका मिला है. पिछले साल चोट की वजह से वह टीम से बाहर हो गए थे. घरेलू क्रिकेट में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया जिसका इनाम टीम चयन के तौर पर मिला था. विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने अच्छा खेल दिखाया था और तमिलनाडु की टीम फाइनल में भी पहुंची थी. 

पढ़ें: IND Vs SA तीसरा टेस्ट: Cape Town टेस्ट में डटे रहे कोहली पर शतक से चूके, 223 पर सिमटी भारतीय पारी

चोट की वजह से रोहित शर्मा बाहर हैं 
टीम इंडिया के ODI कप्तान रोहित शर्मा भी चोट की वजह से नहीं खेलेंगे. उनकी जगह पर कप्तानी केएल राहुल को सौंपी गई है. ऐसे में इस ऑलराउंडर के नहीं खेलने पर टीम सिलेक्शन में खासी सिरदर्दी हो सकती है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement