Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA: अंपायर ने शार्दुल को No Ball पर दिया आउट, सोशल मीडिया पर दिखा फैंस का गुस्सा

शार्दुल ठाकुर को गलत आउट देने पर भारतीय समर्थकों ने सोशल मीडिया पर आक्रोश जाहिर किया. वहीं मैच केऑनफील्ड और टीवी अंपायर को निशाने पर लिया जा रहा है.

Latest News
IND vs SA: अंपायर ने शार्दुल को No Ball पर दिया आउट, सोशल मीडिया पर दिखा फैंस का गुस्सा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन कई फैंस को भारतीय टीम ने चौंका दिया। प्रोटियाज को 197 रन पर आउट करने के बाद, तीसरे दिन के अंत में चेतेश पुजारा से पहले बल्लेबाजी करने के लिए शार्दुल ठाकुर मैदान पर उतरे, जिससे कई प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ. हालाँकि, कुछ ही देर में शार्दुल के इरादे स्पष्ट हो गए जब शार्दुल ने मार्को जेन्सेन की आखिरी गेंद पर एक चौका लगाया और दिन खत्म होने तक भारत ने 16/1 का स्कोर बनाया. 

No Ball पर दिया आउट

चौथे दिन, जब खेल फिर से शुरू हुआ, तो ऐसा लगा जैसे शार्दुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक बड़ा लक्ष्य बनाने के उद्देश्य से उतरे हैं किन्तु लिए भारत की बोली में केएल राहुल के साथी के लिए आश्वस्त दिखे, हालांकि, कगीसो रबाडा की गेंद पर दूसरी स्लिप में कैच थमाने पर वो आउट हो गए. यहां तक समान्य था किन्तु थोड़ी देर बाद सामने आया कि रबाडा ने नो बॉल डाली थी और वो गेंदबाजी के दौरान ओवर स्टेपिंग कर चुके थे. 

 भड़क गए यूजर्स 

इस रीप्ले के सामने आने के बाद भारतीय फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर अंपायर पर सोशल मीडिया के जरिए गुस्सा निकालने लगे. भारतीय प्रशंसकों ने ट्विटर पर शिकायत करना शुरू कर दिया कि शार्दुल को नो-बॉल पर आउट कर दिया गया था. इसको लेकर लोगों ने टीवी के उस रीप्ले का वीडियो भी डाला. इस वाकए  के बाद ऑनफील्ड अंपायर की खीब आलोचना की जा रही है. 

अंपायर पर निकाला गुस्सा

इस खराब अंपायरिंग को लेकर एक यूजर ने लिखा, "शानदार अंपायरिंग. शार्दुल ठाकुर विकेट." वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ''थर्ड अंपायर कहां सो रहा है? ठाकुर नो-बॉल पर आउट हो गए. नए नियमों के लागू होने के बाद, नो-बॉल के बारे में कॉल करने के लिए अब थर्ड-अंपायर जिम्मेदार हैं और रबाडा ने वास्तव में मैच में कुछ समय पहले ही ओवरस्टेप किया था."

वहीं शार्दुल ठाकुर ने एक अच्छी पारी खेली. एक तरफ जहां ऑलराउंडर्स एक बार फिर फेल हुए, तो दूसरी ओर शार्दुल ने अपना विकेट बचाकर रखा. उनके कारण भारतीय पारी संभली. यही कारण है कि भारतीय फैंस गलत ऑउट दिए जाने के मुद्दे पर मैच के अंपायर पर भड़क गए. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement