Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs WI पहला टी-20: रोहित शर्मा का टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला, रवि बिश्नोई का डेब्यू

वेस्टइंडीज के साथ पहले टी-20 मैच में युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई का मौका मिला है. रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया है.

Latest News
IND Vs WI पहला टी-20: रोहित शर्मा का टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला, रवि बिश्नोई का डेब्यू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज का पहला टी-20 मैच कोलकाता में खेला जा रहा है. इस मैच में रवि बिश्नोई को मौका मिला है. स्पिनर युजवेंद्र चहल ने युवा खिलाड़ी को टीम इंडिया की कैप सौंपी तो युवा गेंदबाज थोड़े भावुक भी हो गए थे. कप्तान रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ओपनिंग करेंगे. भारत ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है.  

रवि बिश्नोई पर रोहित ने जताया भरोसा 
अंडर-19 विश्व कप 2020 की उपविजेता भारतीय टीम का हिस्सा रहे रवि बिश्नोई को इस मैच में मौका मिला है. रवि को स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टीम की कैप सौंपी और साथी खिलाड़ियों ने पीठ थपथपाकर बधाई दी. इस साल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने तीसरे खिलाड़ी के रूप में उन्हें चुना है. इससे पहले वे दो सीजन पंजाब की टीम के लिए आईपीएल खेल चुके हैं. रवि को जब टीम इंडिया के लिए चुना गया था तो उन्होंने खास तौर पर अनिल कुंबले का शुक्रिया कहा था. 

वनडे में भारत ने किया क्लीन स्वीप
टी-20 मुकाबलों से पहले टीम ने 3 वनडे मैच में क्लीन स्वीप किया है. टीम इंडिया के हौसले बुलंद है और इस मैच में भी भारतीय टीम को ही जीत का दावेदार माना जा रहा है. 

पढ़ें: Ind Vs WI पहला टी-20: जीत ही नहीं भविष्य पर भी नजरें, रोहित-राहुल की जोड़ी दे सकती है बड़े संकेत

प्लेइंग इलेवन
भारत: ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), रोस्टन चेज, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, ओडियन स्मिथ, फैबियन एलन, शेल्डन कॉटरेल

पढ़ें: IPL 2022: सैलून चलाकर बेटे को दिलाई ट्रेनिंग, अब राजस्थान रॉयल्स कुलदीप सेन को देगी 20 लाख सैलरी

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement