Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: आज से शुरू हो रहा है क्रिकेट का महाकुंभ, जानिए कब और कहां देख सकते हैं मैच

आईपीएल 2022 आज से शुरू हो रहा है. दर्शक इसे टीवी और मोबाइल पर भी देख सकते हैं.

IPL 2022: आज से शुरू हो रहा है क्रिकेट का महाकुंभ, जानिए कब और कहां देख सकते हैं मैच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिया का त्योहार आईपीएल (IPL 2022) आज शुरू हो रहा है. लीग का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच है और इस मैच की पहली गेंद के साथ ही क्रिकेट का यह 74 मैचों का महाकुंभ शुरू हो जाएगा. ऐसे में  क्रिकेट फैंस में भी जबरदस्त उत्साह देखा जा सकता है.

यदि आप भी आईपीएल का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है क्योंकि हम आपको इसके लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं. 

कितने बजे शुरू होगा मैच 
आईपीएल के इस सीजन का पहला मैच सीएसके और केकेआर के बीच होगा. शाम 7 बजे टॉस होगा. मैच की शुरुआत शाम साढ़े सात बजे होगी. अगर आप यह मैच स्टेडियम में बैठकर लाइव नहीं देख पा रहे हैं तो इसे टीवी पर भी देख सकते हैं. वैसे इस बार कोविड के कंट्रोल में आने के बाद 25 फीसदी दर्शकों को मैदान में बैठकर मैच देखने की इजाजत दी गई है. 

कहां देख सकते हैं मैच 

आपको बता दें कि आईपीएल के ब्रॉडकस्टिंग राइट्स सीएसके स्टार नेटवर्क के पास हैं. इसलिए मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर किया जाएगा. आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं. सीएसके और केकेआर के बीच आईपीएल मुकाबले की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार ऐप पर देखी जा सकती है. 

यह भी पढ़ें- अब दवा भी महंगी, Paracetamol समेत 800 जरूरी दवाओं के लिए देना होगा 10% ज्यादा दाम

ये है आज की संभावित प्लेइंग इलेवन 

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, रोबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, तुषार देशपांडे, क्रिस जोर्डन, एडम मिल्ने

कोलकाता नाइट राइडर्स: वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, मोहम्मद नबी/टिम साउथी, सुनील नरेन, शिवम मावी, उमेश यादव, वरूण चक्रवर्ती.

यह भी पढ़ें- Satish Mahana होंगे यूपी विधानसभा के स्पीकर! लगातार 8 बार बने हैं विधायक

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement